यह ख़बर 10 मई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

हम एक इकाई के रूप में नहीं खेल पा रहे हैं : विराट कोहली

बैंगलोर:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने किंग्स इलेवन पंजाब से मिली 32 रन से हार के बाद स्वीकार किया कि उनकी टीम एक इकाई के रूप में नहीं खेल पा रही है।

कोहली ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, हम एक इकाई के रूप में नहीं खेल सके। पिछले कुछ मैचों से ऐसा हो रहा है, जिसका हमें खामियाजा भुगतना पड़ रह है। हम बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे। बल्लेबाजी के दौरान भी एक-दो फैसले दुर्भाग्यपूर्ण रहे। उन्होंने कहा कि 52 के स्कोर पर पांच विकेट गिरने के बाद वापसी मुश्किल थी।

उन्होंने कहा, शुरुआती विकेट जल्दी गंवाने के बाद कठिन हो जाता है। हमने इस मैदान पर कई बार 200 रन का लक्ष्य हासिल किया है, लेकिन ऐसा हर बार नहीं हो पाता। कोहली ने कहा कि अब उन्हें बाकी छह में से अधिकांश मैच जीतने होंगे।

उन्होंने कहा, अब आत्ममुग्धता की कोई गुंजाइश नहीं है। हमें बल्लेबाजी में एक इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन करते हुए सारे मैच जीतने होंगे। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान जॉर्ज बेली ने डेविड मिलर और संदीप शर्मा की तारीफ की।

उन्होंने कहा, वीरू और मनदीप ने टीम को शानदार शुरुआत दी। मिलर ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया। गेंदबाजों में संदीप ने उम्दा प्रदर्शन किया। शिवम अपना पहला मैच खेल रहा था, लेकिन उसने बेहतरीन गेंदबाजी की।

उन्होंने कहा, इतना युवा होते हुए भी संदीप को पता था कि उसे कैसी फील्ड चाहिए। कोच संजय बांगड़ इसके लिए बधाई के पात्र हैं। मैं स्पिनर को उतारने को लेकर शंकित था, लेकिन संजय ने कहा कि इस विकेट पर वह उपयोगी साबित होगा और ऐसा ही हुआ।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com