हम अब भी मैच में बने हुए हैं : मैट प्रायर

खास बातें

  • भारत के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट में भले ही इंग्लैंड की स्थिति बहुत अच्छी नहीं हो, लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज मैट प्रायर ने जोर देकर कहा है कि उनकी टीम अब भी मैच में बनी हुई है।
अहमदाबाद:

भारत के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट में भले ही इंग्लैंड की स्थिति बहुत अच्छी नहीं हो, लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज मैट प्रायर ने जोर देकर कहा है कि उनकी टीम अब भी मैच में बनी हुई है।

इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 191 रन पर ढेर हो गई थी, जिससे भारत को 330 रन की विशाल बढ़त मिली, लेकिन मेहमान टीम ने दूसरी पारी में एलिस्टेयर कुक के नाबाद 74 रन की मदद से वापसी करते हुए तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक बिना विकेट खोए 111 रन बनाए।

इंग्लैंड की पहली पारी में सर्वाधिक 48 रन बनाने वाले प्रायर ने कहा, जल्दी-जल्दी विकेट गंवाना स्तब्ध करने वाला और निराशाजनक था। पेशेवर के रूप में आपको खेल से सकारात्मक चीजें लेनी होती हैं। काम्पटन और कुक ने दूसरी पारी मे जिस तरह बल्लेबाजी की, वह शानदार था।

उन्होंने कहा, हमें ईमानदारी से स्वीकार करना होगा कि हम अच्छा नहीं खेले। हमें पता था कि विकेट से थोड़ा टर्न मिलेगा। मुझे लगता है कि हमने थोड़ी जल्दबाजी की और डर गए। प्रायर ने कहा, दूसरी बार में कुक और काम्पटन की अगुवाई में हम अधिक धैर्य के साथ खेले। शायद थोड़ा टर्न हो रहा था और उछाल भी था, लेकिन आप क्रीज पर टिककर रन बना सकते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com