यह ख़बर 01 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दबाव में धोनी की कमी खली : विराट कोहली

खास बातें

  • कोहली ने मैच के बाद कहा, कभी ऐसा समय आता है, जब आप दबाव में होते हो और आपको उसकी (धोनी) कमी खलती है, क्योंकि वह दबाव में भी शांत बना रहता है।
किंग्सटन:

भारत के कार्यवाहक कप्तान विराट कोहली ने स्वीकार किया कि वेस्टइंडीज के खिलाफ त्रिकोणीय शृंखला के रोमांचक मैच में तनाव भरे क्षणों में नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बड़ी कमी खली। वेस्टइंडीज ने यह मैच एक विकेट से जीता। धोनी बल्लेबाजी के दौरान ऐंठन और मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान रहे थे और जब कैरेबियाई टीम 230 रन का लक्ष्य हासिल करने के लिए उतरी तो भारतीय कप्तान क्षेत्ररक्षण के लिए नहीं आए।

कोहली ने मैच के बाद कहा, कभी ऐसा समय आता है जब आप दबाव में होते हो और आपको उसकी (धोनी) कमी खलती है, क्योंकि वह दबाव में भी शांत बना रहता है। कोहली ने कहा कि जब वेस्टइंडीज बल्लेबाजी कर रहा था तो विकेट के मिजाज में काफी बदलाव आ गया था। उन्होंने कहा, विकेट दूसरी पारी में जिस तरह से खेल रहा था उसे देखते हुए हमारा स्कोर पर्याप्त नहीं था। सुबह विकेट का मिजाज पूरी तरह से भिन्न था। इसमें नमी थी, लेकिन बाद में यह बल्लेबाजी के लिए बेहतर बन गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोहली ने टीम को मैच में बनाए रखने के लिए गेंदबाजों की तारीफ की, लेकिन उन्हें लगता कि भाग्य ने साथ नहीं दिया, क्योंकि क्षेत्ररक्षकों ने कुछ कैच छोड़े। उन्होंने कहा, हमने अधिक से अधिक विकेट लेने की कोशिश की। एक दो अवसरों पर बल्ले का किनारा लेकर गई गेंद यदि कैच कर ली जाती तो अंतर पैदा हो सकता था।