Nidahas Trophy: बांग्‍लादेश के कप्‍तान महमूदुल्‍लाह बोले, 'यदि हम 10 रन कम देते तो स्थिति बदल सकती थी'

निधास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी20 सीरीज के मैच में बांग्‍लादेश टीम को बुधवार को भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा.

Nidahas Trophy: बांग्‍लादेश के कप्‍तान महमूदुल्‍लाह बोले, 'यदि हम 10 रन कम देते तो स्थिति बदल सकती थी'

महमूदुल्‍लाह ने कहा, जल्‍दी-जल्‍दी विकेट गिरने से हमारी लय बिगाड़ गई (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कहा, हमारी शुरुआत अच्‍छी नहीं रही
  • जल्‍दी-जल्‍दी विकेट गिरने से लय बिगड़ गई
  • अगले मैच में हम वापसी की पूरी कोशिश करेंगे
कोलंबो:

निधास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी20 सीरीज के मैच में बांग्‍लादेश टीम को बुधवार को भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में विकेटकीपर बल्‍लेबाज मुशफिकुर रहीम की नाबाद अर्धशतकीय पारी के बावजूद बांग्‍लादेश टीम जीत के लिए जरूरी 177 रन का लक्ष्‍य हासिल नहीं कर पाई. मैच में उसे 17 रन से हार का सामना करना पड़ा. मैच के बाद बांग्लादेश के कप्तान महमूदुल्लाह ने कहा कि 176 रन का स्‍कोर चेज करने के लिए उनकी टीम को अच्छी शुरुआत की जरूरत थी जो लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश टीम की शुरुआत भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर ने बिगाड़ दी. स्‍कोर 40 रन तक पहुंचते-पहुंचते ही टीम के तीन विकेट गिर चुके थे. ये तीनों ही विकेट सुंदर ने हासिल किए थे. महमूदुल्लाह ने कहा, "हमने कोशिश की लेकिन हमें बल्लेबाजी में किसी और के साथ भी जरूरत थी. हमें अच्छी शुरुआत चाहिए थी, लेकिन जल्‍दी-जल्‍दी विकेट गिरने से हमारी लय बिगाड़ गई." बांग्लादेश टीम के कप्तान ने कहा, "अगर हम 10 रन कम देते तो हम जीत सकते थे. गेंदबाजी में हमारी कोशिश यॉर्कर डालने की थी, लेकिन हमें ऐसा कर नहीं पाए." हालांकि उन्‍होंने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाले अगले मैच में हम वापसी की कोशिश करेंगे.

वीडियो: पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा से खास बातचीत
महमूदुल्लाह ने कहा कि यदि कोई मुशफिकुर रहीम के साथ मिलकर तेजी से 20-30 रन बना देता तो स्थिति पलट सकती थी. श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच पर ही दोनों टीमें के फाइनल में जाने की उम्मीद टिकी हुई हैं.  (इनपुट: एजेंसी)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com