NDTV Khabar

VIDEO: 'विराट भाई' की फिटनेस की कायल है टीम इंडिया की यूथ ब्रिगेड, कही यह बात..

स्पिन गेंदबाजी में टीम के अपने सहयोगी युजवेंद्र चहल से बातचीत में कुलदीप ने इंटरनेशनल क्रिकेट में तेजी से उभरने का श्रेय टीम के कड़े फिटनेस कार्यक्रम को दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: 'विराट भाई' की फिटनेस की कायल है टीम इंडिया की यूथ ब्रिगेड, कही यह बात..

टीम इंडिया की यूथ ब्रिगेड विराट कोहली की फिटनेस से बेहद प्रभावित है

खास बातें

  1. कहा, विराट और रोहित भाई की फिटनेस प्रेरणा देती है
  2. जो फिटनेस कार्यक्रम हमें दिया गया, उसे फॉलो करते हैं
  3. इससे हमें सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करने में मदद मिलती है
हेमिल्टन:

टीम इंडिया (Team India)की यूथ ब्रिगेड कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) की फिटनेस के कायल हैं. यूथ ब्रिगेड के सदस्‍य कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav), शुभमन गिल (Shubman Gill)और खलील अहमद (Khaleel Ahmed)ने कहा कि विराट भाई और रोहित भाई जैसे सीनियर की फिटनेस उन्‍हें प्रेरणा देती है. तीनों खिलाड़ि‍यों ने स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से बात करते हुए यह विचार जताए. चहल के साथ इन तीनों युवा खिलाड़ि‍यों की बातचीत का वीडियो BCCI टीवी पर डाला गया है. स्पिन गेंदबाजी में टीम के अपने सहयोगी युजवेंद्र चहल से बातचीत में कुलदीप ने इंटरनेशनल क्रिकेट में तेजी से उभरने का श्रेय टीम के कड़े फिटनेस कार्यक्रम को दिया.

कुलदीप यादव ने युजवेंद्र चहल से कहा, 'जब आप नहीं खेलते तो कुछ कमी खलती है'


टीम इंडिया के इस 'चाइनामैन' ने कहा,‘ऐसा नहीं है कि मैं बहुत वर्जिश करता हूं. मैं उस फिटनेस कार्यक्रम को फॉलो करता हूं जो हमें दिया गया है. इससे हमें काफी मदद मिली है.'उन्होंने कहा,‘रोहित भाई, विराट भाई जैसे सीनियरों ने युवाओं को काफी प्रेरित किया है. उनकी फिटनेस देखकर हमें लगता है कि हमें भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए.' बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने कहा,‘आपको कभी भी खेलने का मौका मिल सकता है लिहाजा फिट रखना जरूरी है. व्यायाम की इसमें अहम भूमिका होती है. इसकी वैसी हीआदत होनी चाहिये जैसी सुबह उठकर ब्रश करने की होती है.'बल्‍लेबाज शुभमन गिल ने कहा,‘हम फिटनेस शेड्यूल को फॉलो करके खुद को फिट रखे हुए हैं.इस टीम का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं.'

विराट कोहली से इस मामले में बात करना चाहते हैं टीम इंडिया में शामिल किए गए शुभमन गिल

टिप्पणियां

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज का चौथा वनडे मैच गुरुवार को हेमिल्‍टन में खेला जाना है. इस मैच में रोहित शर्मा टीम की कप्‍तानी करेंगे.विराट कोहली को सीरीज के आखिरी दो वनडे के लिए आराम दिया गया है. मैच में भारतीय टीम की प्‍लेइंग XI में शुभमन और खलील को स्‍थान मिल सकता है. (इनपुट: भाषा)

वीडियो: U-19 वर्ल्‍डकप जीतने वाले भारतीय टीम के सितारों से बातचीत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement