दक्षिण अफ्रीका के स्पिनरों के खिलाफ हम बेहतर खेलेंगे : अजिंक्य रहाणे

दक्षिण अफ्रीका के स्पिनरों के खिलाफ हम बेहतर खेलेंगे : अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे (फाइल फोटो)

मुंबई:

भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने वादा किया कि टीम के बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चार टेस्ट की आगामी सीरीज में स्पिनरों के खिलाफ पिछले कुछ मैचों की तुलना में कहीं अधिक प्रभावी प्रदर्शन करेंगे।

रहाणे इस बात से सहमत दिखे कि श्रीलंका में स्पिन होती गेंदों के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन कहा कि घरेलू सरजमीं पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चीजें अलग होंगी।

उन्होंने कहा, दुर्भाग्य से हम श्रीलंका में स्पिनरों के खिलाफ आउट हुए। ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका में हमने तेज गेंदबाजी का काफी अच्छी तरह सामना किया। हमारा इरादा उनके पहले स्पैल को आराम से खेलना और फिर उन्हें निशाना बनाना था। हम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में स्पिनरों के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। मुझे भरोसा है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में हम स्पिन के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौजूदा भारतीय बल्लेबाजों में अच्छी स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ हिचकिचाहट की बात को खारिज करते हुए रहाणे ने कहा, मुझे नहीं लगता कि हम स्पिनरों के खिलाफ खराब खेले। श्रीलंका में आपको उनके स्पिनरों को श्रेय देना होगा। रंगना हेराथ और थारिंडु कौशल ने काफी अच्छी गेंदबाजी की।