न्यूजीलैंड के खिलाफ भी ऑस्ट्रेलिया वाली लय जारी रखेंगे : रोहित शर्मा 

रोहित ने कहा कि हम वैसा ही प्रदर्शन करना चाहेंगे जैसा हमने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था.

न्यूजीलैंड के खिलाफ भी ऑस्ट्रेलिया वाली लय जारी रखेंगे : रोहित शर्मा 

भारत के सलामी बल्ल्बेबाज रोहित शर्मा. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • रोहित को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किए गए प्रदर्शन को दोहराने का भरोसा
  • न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होगी
  • सलामी बल्लेबाज ने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ी अभी लय में हैं
मुंबई:

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के खिलाफ भी ऑस्ट्रेलिया जैसे प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद है. न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है.

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया को हाल के समय में मिली लगातार सफलता का ओपनर रोहित शर्मा ने बताया यह राज

रोहित ने वानखेड़े स्टेडियम में टीम के पहले अभ्यास सत्र के बाद कहा, उन्होंने यहां दो अच्छे अभ्यास मैच खेले. मुझे पूरा भरोसा है कि वे यहां के हालात से वाकिफ हो गए होंगे. लेकिन हां, यह निर्भर करेगा कि हम कैसे शुरुआत करते हैं और हम बतौर टीम क्या करना चाहते हैं. हम वैसा ही प्रदर्शन करना चाहेंगे जैसा हमने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था. हम उसे ही जारी रखना चाहेंगे.

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया सीरीज में हीरो बने रोहित शर्मा
 ​उन्होंने कहा, अच्छी बात यह है कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड सीरीज के बीच में ज्यादा अंतर नहीं है. हम उसी प्रदर्शन को जारी रखना चाहेंगे, क्योंकि खिलाड़ी लय में हैं. मुझे उम्मीद है कि हम वैसा ही प्रदर्शन करेंगे जो हमने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम सीरीज में किया था.

रोहित ने हालांकि स्वीकार किया कि हर नई सीरीज में अपनी चुनौतियां होती हैं. उन्होंने कहा, इस टीम की सबसे मजबूत पक्ष यह है कि हम हर सीरीज को उसी तरह लेते हैं जैसे यह होती है. हर प्रतिद्वंद्वी की अपनी मजबूती और कमजोरियां होती हैं. इसलिए हमारे लिए चुनौती यही होगी कि हम जल्द से जल्द विपक्षी टीम को समझें. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com