हार के बाद विंडीज कप्तान जेसन होल्डर ने बल्लेबाजों पर उठाए सवाल, कही यह बात

हार के बाद विंडीज कप्तान जेसन होल्डर ने बल्लेबाजों पर उठाए सवाल, कही यह बात

टेस्ट मैच से पहले टी20 और वनडे सीरीज भी हार चुकी है वेस्टइंडीज टीम

खास बातें

  • हार के लिए कप्तान ने टीम के बल्लेबाजों को ठहराया जिम्मेदार
  • जसप्रीत बुमराह ने सात रन देकर लिए पांच विकेट
  • दूसरी पारी में 100 रनों पर ही ढेर हो गई विंडीज टीम
एंटिगा:

WI vs IND: भारत (India Cricket team) के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली 318 रनों से हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) ने कहा है कि टीम के बल्लेबाजों को आइना देखने की जरूरत है. भारत ने विंडीज के सामने दो दिन का खेल शेष रहते 419 रनों का लक्ष्य दिया था. विंडीज की टीम (West Indies Cricket team) सिर्फ 100 रनों पर ही ढेर होकर मैच हार गई. कप्तान टीम के बल्लेबाजों से काफी निराश हैं. मैच के बाद जेसन होल्डर ने कहा, 'हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. बल्लेबाजों को इस तरह के प्रदर्शन के बाद गंभीरता से आइना देखने की जरूरत है.' विंडीज के बल्लेबाज भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के सामने पूरी तरह से नतमस्तक हो गए. बुमराह ने सात रन देकर पांच विकेट लिए. 

पाकिस्तान अंडर-19 क्रिकेट टीम के मुख्य कोच बने एजाज अहमद

जेसन होल्डर (Jason Holder) ने बुमराह की तारीफ करते हुए कहा, 'आज उन्होंने एक बार फिर साबित किया कि वह खतरनाक हैं. उन्होंने कुछ शानदार गेंदें फेंकी. कुछ बेहतरीन गेंदों पर उन्होंने हमारे बल्लेबाजों को आउट किया. वे बेशक दमदार गेंदबाज हैं लेकिन निश्चित तौर पर हमें उनका तोड़ ढूंढ़ने की जरूरत है.'

संन्यास की अफवाहों पर धोनी को सौरव गांगुली ने दी यह 'अहम सलाह'

होल्डर (Jason Holder) ने कहा, 'हमारे बल्लेबाज इस मैच में अच्छा नहीं कर सके. मुझे लगता है कि विकेट बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी थी. नई गेंद से शुरुआत में थोड़ी दिक्कत हो रही थी. एक बल्लेबाज के तौर पर उस समय आपको परेशानी हो सकती थी, लेकिन बाद में इस पर बल्लेबाजी करना आसान हो गया था. यह हमारे द्वारा थोड़ी और मेहनत करने की बात है.' भारत और विंडीज के बीच दूसरा और सीरीज का आखिरी टेस्ट 30 अगस्त से किंग्सनटन के सबिना पार्क में खेला जाएगा. 

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com