NDTV Khabar

NZ vs WI: हेमिल्टन टेस्ट में वेस्‍टइंडीज के सामने विशाल लक्ष्‍य, टीम ने दो विकेट गंवाए

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच में भी वेस्‍टइंडीज टीम की हालत खस्‍ता नजर आ रही है. न्यूजीलैंड ने दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन आज यहां अपनी दूसरी पारी आठ विकेट खोकर 291 रनों पर घोषित की और इंडीज को जीत के लिए 444 रनों का विशाल लक्ष्य दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NZ vs WI: हेमिल्टन टेस्ट में वेस्‍टइंडीज के सामने विशाल लक्ष्‍य, टीम ने दो विकेट गंवाए

ट्रेंट बोल्‍ट ने दूसरी पारी में वेस्‍टइंडीज टीम को पहला झटका दिया (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. वेस्‍टइंडीज के सामने है 444 रनों का लक्ष्‍य
  2. स्‍टंप्‍स के समय टीम का स्‍कोर दो विकेट पर 30 रन
  3. न्‍यूजीलैंड ने दूसरी पारी 291 रन पर घोषित की थी
हेमिल्टन:
टिप्पणियां
न्‍यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच में भी वेस्‍टइंडीज टीम की हालत खस्‍ता नजर आ रही है. न्यूजीलैंड ने दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन आज यहां अपनी दूसरी पारी आठ विकेट खोकर 291 रनों पर घोषित की और इंडीज को जीत के लिए 444 रनों का विशाल लक्ष्य दिया. इस लक्ष्य को हासिल करने उतरी वेस्टइंडीज टीम ने दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट गंवा दिए थे और उसका खाते में महज 30 रन हैं. टीम को जीत के लिए अभी 414 रन बनाने हैं. अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी वेस्टइंडीज ने चार के कुल योग पर कीरन पावेल के रूप में अपना पहला विकेट गंवाया. ट्रेंट बोल्‍ट ने पावेल को खाता खोलने का मौका भी नहीं दिया. पावेल का कैच टिम साउदी ने लपका. इसके बाद, साउदी ने शिमरोन हेटमेर को 27 के कुल स्‍कोर पर आउट कर मेहमान टीम को दूसरा झटका दिया. कप्तान क्रेग ब्रेथवेट (नाबाद 13) और शाई होप (नाबाद 1) ने बिना कोई विकेट गंवाए स्‍टंप्‍स तक टीम का स्‍कोर 30 रन तक पहुंचा दिया था. इससे पहले, वेस्टइंडीज की पहली पारी 221 रनों पर समेटने के बाद अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी न्यूजीलैंड के लिए रॉस टेलर (107) सबसे अधिक रन बनाए. टेलर के अलावा, कप्तान केन विलियमसन (54) अर्धशतकीय पारी खेली.

वीडियो: गावस्‍कर ने कुलदीप और चहल को बताया निडर गेंदबाज
टेलर और विलियमसन के अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज 30 का आंकड़ा भी नहीं छू पाया और न्यूजीलैंड ने अपनी दूसरी पारी आठ विकेट खोकर 291 रनों पर घोषित कर दी. इस पारी में वेस्टइंडीज के लिए मिगुएल कमिंस ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए. शेनन गेब्रिएल और रोस्टन चेस को दो-दो सफलता मिली और रेमोन रीफर ने एक विकेट हासिल किया. (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement