वेस्ट इंडीज टीम को ब्रायन लारा की मदद लेनी चाहिए : शेन वॉर्न

वेस्ट इंडीज टीम को ब्रायन लारा की मदद लेनी चाहिए : शेन वॉर्न

ब्रायन लारा की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होबार्ट टेस्ट में वेस्ट इंडीज को तीन दिन में ही हार का मुंह देखना पड़ा। इसे लेकर विंडीज टीम की जमकर आलोचना हो रही है। क्रिकेट के जानकारों को वेस्ट इंडीज टीम की मौजूदा हाल देखकर निराशा हो रही है।
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न ने वेस्ट इंडीज को अपनी हालत सुधारने के लिए उपाय दिया है। वॉर्न ने टीम को वेस्ट इंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने मदद लेने की सलाह दी है।

'स्पिन किंग' के नाम से मशहूर वॉर्न ने ट्वीट कर कहा कि अगर विंडीज टीम को सीरीज में आगे हार से बचना है, तो उन्हें लारा को टीम के साथ जोड़ना चाहिए। इस ट्वीट के जवाब में लारा ने कहा कि वो टीम के साथ जुड़ना पसंद करेंगे और होबार्ट की ट्रैक बल्लेबाजी के लायक थी।

लारा, फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हैं और फेस्टिवल ऑफ क्रिकेट ट्वेंटी20 मैच खेल रहे हैं। वॉर्न ने ट्वीट में ये भी लिखा कि वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी क्रिकेट को लेकर काफ़ी जोशिले होते हैं और उन्हें हार से दुख हुआ होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

होबार्ट में तीन दिन में हार के बाद विंडीज कप्तान ने कहा था कि हार से वेस्ट इंडीज क्रिकेट पीछे नहीं हो गई है। पहले भी हमने वापसी की है और इस बार फिर करेंगे।