World Cup 2019: पाकिस्‍तान टीम की न्‍यूजीलैंड पर शानदार जीत के बाद सानिया मिर्जा ने किया यह ट्वीट..

World Cup 2019: पाकिस्‍तान टीम की न्‍यूजीलैंड पर शानदार जीत के बाद सानिया मिर्जा ने किया यह ट्वीट..

New Zealand vs Pakistan: Sania Mirza ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्‍तान टीम की जीत के बाद प्रेरणादायी ट्वीट किया है

खास बातें

  • कहा, खेल आपको बराबरी का मौका देता है
  • पाकिस्‍तान ने न्‍यूजीलैंड पर हासिल की है जीत
  • इस मैच में बाबर आजम ने जमाया था शतक

New Zealand vs Pakistan, World Cup 2019: अपने प्रदर्शन से हर किसी को चौंकाना पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम की आदत रही है. वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से अपना मैच बुरी तरह हारने के बाद पाकिस्‍तानी टीम (Pakistan Team)को हर तरफ आलोचना का शिकार होना पड़ा था. पाकिस्‍तानी फैंस अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर खासे नाराज थे और ऐसा लग रहा था कि पाकिस्‍तान टीम संघर्ष का माद्दा दिखाए बगैर टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी. लेकिन इस मुश्किल वक्‍त पर सरफराज अहमद की टीम ने अपने प्रदर्शन को शीर्ष स्‍तर पर पहुंचाया और पहले दक्षिण अफ्रीका और कल न्‍यूजीलैंड को हराकर (New Zealand vs Pakistan)अपनी सेमीफाइनल की संभावनाएं बरकरार रखी हैं. न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मैच में पाक टीम में कमाल का प्रदर्शन किया. गेंदबाजों ने पहले कीवी टीम को 50 ओवर में 6 विकेट पर 237 रन तक सीमित रखा और फिर बाबर आजम (Babar Azam) के नाबाद शतक की बदौलत मैच 6 विकेट से जीत लिया. भारत की टेनिस स्‍टार और पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की बीवी सानिया मिर्जा (Sania Mirza)ने सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed)की टीम के इस प्रदर्शन की जमकर सराहना की है.

 इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा, भारत को वर्ल्डकप चैंपियन बना सकते हैं बुमराह..

सानिया (Sania Mirza) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कोई भी खेल आपको कभी भी मुकाबले में लौटा सकता है.' गौरतलब है कि सानिया इससे पहले भारत और पाकिस्‍तान के बीच 16 जून को हुए 'महामुकाबले' के पहले दोनों देशों में तैयार किए गए विज्ञापन की टोन को लेकर नाराजगी का इजहार कर चुकी हैं. सानिया ने कहा था 'बॉर्डर के दोनों तरफ कुछ भड़काऊ विज्ञापन चल रहे हैं। क्या हमें इस तरह के विज्ञापनों को बढ़ावा देने की वास्तव में जरूरत है? क्या मैच की मार्केटिंग करना आवश्यक है? भगवान के लिए इसे क्रिकेट ही रहने दें .'

धीमी बैटिंग के लिए आलोचना झेल रहे MS धोनी के बचाव में उतरे गांगुली, कही यह बात..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एजबेस्‍टन मैदान पर न्‍यूजीलैंड के खिलाफ हासिल की गई जीत के बाद पाकिस्‍तानी टीम के सात मैचों में 7 अंक हो गए हैं और वह अंकतालिका में छठे स्‍थान पर पहुंच गया है. टीम को अपने अगले दो मैच अफगानिस्‍तान और बांग्‍लादेश के खिलाफ खेलने हैं. पाकिस्‍तानी टीम ने बुधवार के मैच में अपने प्रदर्शन से जता दिया कि मुश्किल परिस्थितियों में उसे अपने खेल को सर्वश्रेष्‍ठ स्‍तर पर पहुंचाना उसे आता है.दूसरी ओर, न्‍यूजीलैंड टीम (New Zealand Team) की वर्ल्‍डकप 2019 में यह पहली हार रही. न्‍यूजीलैंड के सात मैचों के बाद 11 अंक हैं और वह पाकिस्‍तान के मिली हार के बावजूद अंकतालिका में दूसरे स्‍थान पर बनी हुई है.

वीडियो: मो. शमी की हैट्रिक, भारत ने अफगानिस्‍तान को हराया