NDTV Khabar

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के कश्‍मीर संबंधी बयान पर यह बोले विराट कोहली और कपिल देव...

पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की ओर से कश्‍मीर की मौजूदा स्थिति पर दिए गए बयान का लेकर गौतम गंभीर के बाद अब विराट कोहली और महान हरफनमौला कपिल देव ने भी प्रतिक्रिया दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के कश्‍मीर संबंधी बयान पर यह बोले विराट कोहली और कपिल देव...

विराट कोहली ने कहा कि मेरे हित हमेशा देश के फायदे में निहित हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. विराट बोले, मेरे हित मेरे देश के फायदे में निहित हैं
  2. पूरी जानकारी होने तक मैं ऐसी बातों में शामिल नहीं होता
  3. कपिल बोले, कुछ लोगों को ज्‍यादा अहमियत नहीं देना चाहिए
नई दिल्‍ली: पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की ओर से कश्‍मीर की मौजूदा स्थिति पर दिए गए बयान का लेकर गौतम गंभीर के बाद अब विराट कोहली और महान हरफनमौला कपिल देव ने भी प्रतिक्रिया दी है. अफरीदी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कोहली ने कहा, 'एक भारतीय होने के नाते आप हमेशा वह बात कहते हैं जो देश के हित है. मेरे हित हमेशा मेरे देश के फायदे में निहित हैं. यदि कोई इसका विरोध करता है तो निश्चित रूप से मैं उसका समर्थन नहीं करूंगा. वैसे, किसी खास मुद्दे पर कोई बात कहना किसी की निजी राय हो सकती है. जब जब मुझे इस बारे में पूरी जानकारी नहीं होती, मैं इसमें शामिल नहीं होता. वैसे निश्वित रूप से आपकी प्राथमिकता हमेशा अपना देश ही होता है.' महान हरफनमौला कपिल देव ने अफरीदी के बयान पर तल्‍ख प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'वह आखिरकार है कौन. हम उसे इतना महत्‍व क्‍यों दे रहे हैं. हमें कुछ लोगों को बहुत ज्‍यादा अहमियत नहीं देनी चाहिए. '  
गौरतलब है कि पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि कश्मीर में मौजूदा स्थिति चिंताजनक और भयानक है.उन्‍होंने कहा कि दमनकारी शासक दृढ़ संकल्प और स्वतंत्रता की आवाज को दबाने के लिए निर्दोर्षों को गोली मार रहे हैं. हैरान हूं कि यूएन और अन्य अंतरराष्ट्रीय संस्थाएं कहां हैं और वे इस खूनी खेल को रोकने के लिए प्रयास क्यों नहीं करते.
वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसा
अफरीदी के इस ट्वीट पर भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अफरीदी को अपरिपक्व व्यक्ति करार दिया था. गंभीर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘ मीडिया ने हमारे कश्मीर और@ यूएन पर@ एसअफरीदीआफीशियल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया मांगी. कहने के लिए क्या है। अफरीदी की नजरें@ यूएन पर हैं जो उसके शब्दकोश के अनुसार अंडर19 है जो उसका आयु वर्ग है. मीडिया सहज हो सकता है क्योंकि@ एसअफरीदी आफीशियल नोबाल पर विकेट का लुत्फ उठा रहा है.’

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement