NDTV Khabar

बांग्लादेश पर जीत के बाद विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मुकाबले को लेकर दिया यह बयान

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को पाकिस्तान से भिड़ना है, जिसे उसने लीग मैच में 124 रन से हराया था. इस मैच को लेकर अभी से हाइप बन गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बांग्लादेश पर जीत के बाद विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मुकाबले को लेकर दिया यह बयान

खास बातें

  1. सेमीफाइनल में भारत ने बांग्लादेश को 9 विकेट से हराया
  2. 18 जून को फाइनल में भारत-पाक होंगे आमने-सामने
  3. कोहली ने कहा- फाइनल मुकाबले को हम किसी अन्य मैच की तरह ही ले रहे हैं
बर्मिंघम: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ 9 विकेट से बड़ी विजय को संपूर्ण जीत करार देते हुए कहा कि यह संपूर्ण खेल का शानदार उदाहरण है. उन्होंने कहा कि हमें इस तरह के मैच की जरूरत थी. हमें नौ विकेट से जीत की उम्मीद नहीं की थी, लेकिन इससे हमारे शीर्ष क्रम की मजबूती का पता चलता है.

भारत ने गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में बांग्लादेश के 265 रन के लक्ष्य को रोहित शर्मा और कोहली की शानदार पारियों से लगभग 10 ओवर शेष रहते हुए एक विकेट गंवाकर हासिल कर दिया. फाइनल में उसे पाकिस्तान से भिड़ना है, जिसे उसने लीग मैच में 124 रन से हराया था. इस मैच को लेकर अभी से हाइप बन गई है, लेकिन कोहली ने साफ किया कि टीम पर इसका कोई दबाव नहीं है. भारतीय कप्तान ने मैच के बाद कहा, 'हम इसे किसी अन्य मैच की तरह ही ले रहे हैं. मैं जानता हूं कि इसे उबाऊ बयान माना जाएगा लेकिन हमारी यही सोच है.'

टिप्पणियां
भारतीय मध्यक्रम को दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला, लेकिन कोहली के लिए यह चिंता का विषय नहीं है. उन्होंने कहा, 'मध्यक्रम को बहुत अधिक बल्लेबाजी का मौका नहीं मिलने से कभी चिंतित नहीं रहा. प्रत्येक बल्लेबाज अभ्यास के दौरान अच्छी तरह से गेंद को हिट कर रहा है.' बांग्लादेश एक समय 300 रन बनाने की स्थिति में दिख रहा था, लेकिन ऐसे समय में कामचलाऊ स्पिनर केदार जाधव ने दो महत्वपूर्ण विकेट लेकर भारत को वापसी दिलाई.

कोहली ने कहा, 'वह (जाधव) सरप्राइज पैकेज नहीं है. वह काफी चालाक क्रिकेटर है. वह जानता है कि गेंद को कहां पिच कराना है और पिच से किस तरह की मदद मिल रही है.'
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement