Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

 Women's T20 World Cup: बारिश की वजह से रद्द हुआ सेमीफाइनल तो ये टीमें खेलेगी महिला टी-20 का फाइनल, जानिए !

मौसम रिपोर्ट्स के अनुसार 5 मार्च को सिडनी में बारिश की संभावना है. आईसीसी ने सेमीफाइनल के लिए कोई रिजर्व डे नहीं रखा है. ऐसे में यदि दोनों मैच बारिश के कारण रद्द हुए तो

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
 Women's T20 World Cup: बारिश की वजह से रद्द हुआ सेमीफाइनल तो ये टीमें खेलेगी महिला टी-20 का फाइनल, जानिए !

आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप

सिडनी:

आईसीसी महिला टी-20 का पहला सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा तो वहीं दूसरा सेमीफाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाना. दोनों मैच 5 मार्च को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाएंगे. 

भारत बनाम इंग्लैंड ( महिला टी-20 वर्ल्ड कप इतिहास)

बात करें भारत और इंग्लैंड की टीम टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में दोनों टीमों के बीच 5 मैच खेलें गए हैं जिसमें एक भी मैच भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ नहीं जीत पाई है. ऐसे में यह मैच भारतीय महिला टीम टीम के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है. 
 
ऑस्ट्रेलिया बनाम साउथ अफ्रीका ( टी-20 वर्ल्ड कप में)

दोनों टीमों के बीच टी-20 वर्ल्ड कप में कुल 4 मैच हुए हैं जिसमें हर दफा ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम मैच जीतने में सफल रही है. यानि रिकॉर्ड के अनुसार सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका महिला टीम का पलड़ा यकिनन भारी है.

बारिश के खलल के कारण रद्द हुआ सेमीफाइनल तो ये टीमें पहुंचेगी सीधे फाइनल में


टिप्पणियां

मौसम रिपोर्ट्स की मानें तो 5 मार्च को सिडनी में बारिश की संभावना है. आईसीसी ने सेमीफाइनल के लिए कोई रिजर्व डे नहीं रखा है. ऐसे में यदि दोनों मैच बारिश के कारण रद्द हुए तो ग्रुप स्टेज में टॉप पर रहने वाली टीम फाइनल में पहुंच जाएगी.

यानि ग्रुप ए से भारतीय टीम तो वहीं ग्रुप बी से साउथ अफ्रीकी टीम फाइनल में पहुंच जाएगी. वैसे टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच मेलबर्न में 8 मार्च को खेला जाएगा. आईसीसी ने फाइनल मैच के लिए रिजर्व डे रखा है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बोले- मैं रामायण देख रहा हूं, तो फराह खान बोलीं- कई मजदूर भोजन और पानी के बिना...

Advertisement