VIDEO: काउंटी मैच के दौरान मजेदार वाकया, अपील करते-करते धड़ाम से गिरा गेंदबाज

VIDEO: काउंटी मैच के दौरान मजेदार वाकया, अपील करते-करते धड़ाम से गिरा गेंदबाज

Tom Haines काउंटी चैंपियनशिप के मैच के दौरान अपील करते-करते पिच पर ही गिर गए

क्रिकेट मैचों के दौरान कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती है कि दर्शक हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. काउंटी चैंपियनशिप ( County Championship)के डिवीजन-2 मैच के दौरान ससेक्‍स और मिडिलसेक्‍स (Sussex vs Middlesex) के मैच में ऐसी ही घटना देखने को मिली जब गेंदबाज ने पूरे जोश में बल्‍लेबाज के खिलाफ LBW की अपील की लेकिन यह क्‍या...इस दौरान वह अपना संतुलन खोकर औंधे मुंह पिच पर ही गिर गया. मैदान पर मौजूद दर्शकों के अलावा कमेंटेटर और खिलाड़ी भी यह वाकया देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

सहवाग बोले, अनिल कुंबले बनें भारतीय टीम के चीफ सिलेक्‍टर, बताई यह वजह...

इस रोचक घटना का वीडियो काउंटी चैंपियनशिप के फेसबुक पेज पर पोस्‍ट किया गया है. ससेक्‍स के तेज गेंदबाज टॉम हैंस (Tom Haines) ने विपक्षी टीम के जेम्‍स हैरिस (James Harris) को बेहतरीन गेंद फेंकी जो अंदर पिच होने के बाद अंदर आकर उनके पैड पर लगी. गेंदबाज ने विश्‍वासभरी अपील की लेकिन इस दौरान वह संतुलन गंवा बैठा और साथी खिलाड़ि‍यों के सामने हंसी का पात्र बन गया. अम्‍पायर ने गेंदबाज की अपील को खारिज कर दिया और बल्‍लेबाज को नाट आउट करार दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैंस के लिए तसल्‍ली की बात केवल यह रही कि उनकी टीम ने मैच सात विकेट से जीता. हैंस ने तीसरे क्रम पर बल्‍लेबाजी करते हुए दोनों पारियों में क्रमश: 5 और 11 रन बनाए. गेंदबाजी में उन्‍हें दोनों पारियों में एक-एक विकेट हासिल हुआ. दूसरी ओर हैरिस पहली पारी में तो अपना खाता नहीं खोल पाए लेकिन दूसरी पारी में उन्‍होंने अर्धशतक जमाया. उनकी बल्‍लेबाजी की मदद से मिडिलसेक्‍स टीम दूसरी पारी में 378 रन बनाने में सफल रही. चूंकि पहली पारी में मिडिलसेक्‍स केवल 75 रन बनाकर आउट हो गई थी, इस कारण उसे मैच में हार का सामना करना पड़ा. ससेक्‍स के लिए ओली रॉबिनसन का प्रदर्शन बेहद खास रहा. उन्‍होंने पहली पारी में आठ और दूसरी पारी में छह विकेट हासिल किए.

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार