NDTV Khabar

क्रिस गेल की जेब हुई खाली, ब्रावो ने भरा डिनर का बिल!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिस गेल की जेब हुई खाली, ब्रावो ने भरा डिनर का बिल!

बिग-बैश लीग के दौरान एक महिला रिपोर्टर के साथ गेल ने बदसलूकी की (फोटो : Twitter)

ऑस्ट्रेलिया में बिग-बैश लीग के दौरान एक महिला रिपोर्टर के साथ बदसलूकी करने की सजा के रूप में क्रिस गेल को 4.8 लाख का जुर्माना भरना पड़ा। अगले दिन जब क्रिस गेल अपने दोस्त ड्वेन ब्रावो के साथ डिनर पर गए, तो उन्होंने ट्वीट किया कि उनकी जेब खाली है और इसीलिए अब ड्वेन ब्रावो डिनर का बिल भरेंगे। इस बात की जानकारी गेल ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी।
 
 

Pockets are empty so @djbravo47 paying the dinner bill tonight ... Let's roll DJ. #Champion

A photo posted by Chris Gayle (@chrisgayle333) on


गेल के इस व्यवहार की पहले ही कई लोग आलोचना कर चुके हैं.. अब कई पुराने खिलाड़ी और रिपोर्टर गेल के खराब व्यवहार की कहानियां लेकर सामने आने लगे हैं।

घिर गए विवादों में
क्रिस गेल सोमवार को नए विवाद में घिर गए, जब उन्होंने बिग बैश लीग क्रिकेट मैच के बाद महिला टीवी प्रजेंटर के साथ फ्लर्ट करने लगे और इस दौरान कुछ 'अनुचित' टिप्पणियां कर दीं।

इस टी-20 लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स की ओर से खेलने वाले गेल 15 गेंद में 41 रन बनाकर तस्मानिया पर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने के बाद चैनल 10 की प्रेजेंटर मेल मैकलाघलिन से बात कर रहे थे। गेल ने कहा, 'मैं भी यहां आकर आपको इंटरव्यू देना चाहता था, यही कारण है कि मैं यहां हूं। पहली बार आपकी आंखें देखने आया हूं।' उन्होंने कहा, 'उम्मीद करता हूं कि यह मैच जीतने के बाद हम ड्रिंक्स पिएंगे। शर्माओ मत बेबी।'

गेल की इस टिप्पणी से असहज महसूस कर रही मैकलाघलिन ने हालांकि इंटरव्यू जारी रखने का प्रयास करते हुए कहा था, 'मैं शरमा नहीं रही।' इस पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एंड्रयू फ्लिंटाफ जैसे क्रिकेटरों के अलावा सोशल मीडिया पर अन्य लोगों ने गेल गेल को लताड़ लगाई थी।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement