NDTV Khabar

बल्‍लेबाज ने रिवर्स स्‍वीप की कोशिश की तो अफगानिस्‍तान के स्‍टार बॉलर राशिद खान ने यूं जताया गुस्‍सा, देखें Video

आमतौर पर अफगानिस्‍तान के राशिद खान को शांत स्‍वभाव का खिलाड़ी माना जाता है लेकिन हाल में ही कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में गयाना अमेजन वारियर्स और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के बीच मैच के दौरान एक समय उन्‍हें गुस्‍से में देखा गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बल्‍लेबाज ने रिवर्स स्‍वीप की कोशिश की तो अफगानिस्‍तान के स्‍टार बॉलर राशिद खान ने यूं जताया गुस्‍सा, देखें Video

राशिद खान ने हाल ही में सीपीएल की पहली हैट्रिक बनाई है

खास बातें

  1. भविष्‍य के स्‍टार खिलाड़ी माने जा रहे हैं राशिद खान
  2. आईपीएल में सनराइजर्स ने 4 करोड़ रुपए में खरीदा था
  3. सीपीएल में इस स्पिन गेंदबाज ने हैट्रिक हासिल की है
अफगानिस्‍तान के लेगब्रेक बॉलर राशिद खान को इंटरनेशनल क्रिकेट में भविष्‍य का स्‍टार माना जा रहा है. राशिद का नाम सबसे पहले उस समय चर्चा में आया था जब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2017 में उन्‍हें सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने चार करोड़ रुपये की बड़ी राशि में खरीदा था. 18 वर्षीय राशिद अपनी गेंदबाजी से विपक्षी बल्‍लेबाजों के लिए परेशानी खड़ी करते हैं. आमतौर पर उन्‍हें शांत स्‍वभाव का खिलाड़ी माना जाता है लेकिन हाल में ही कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में गयाना अमेजन वारियर्स और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के बीच मैच के दौरान एक समय उन्‍हें गुस्‍से में देखा गया. राशिद इस मैच में गयाना अमेजन वारियर्स टीम की ओर से खेल रहे थे. ट्रिनिबागो नाइट राइडर्स के बैट्समैन कॉलिन मुनरो ने जब राशिद की गेंद पर जब रिवर्स स्‍वीप लगाने की कोशिश की तो वे नाराज हो गए.

यह भी पढ़ें : 'काबुली वाला' के मुल्‍क के इस स्पिनर ने आईपीएल में जीता दिल...

मुनरो कोइस शॉट की कोशिश करते देखकर राशिद बल्‍लेबाजी एंड तक पहुंच गए और बल्‍लेबाज से कुछ कहते हुए देखे गए. हालांकि मुनरो ने राशिद की इस नाराजगी को लेकर अपनी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. टूर्नामेंट में राशिद ने जमैका तलावा के खिलाफ सीपीएल की पहली हैट्रिक दर्ज की थी. उन्‍होंने आंद्रे मैकार्थी (14), जोनाथन फो (0)और रोवमेन पॉवेल (0) को आउट करते हुए यह उपलब्धि हासिल की थी.

वीडियो: कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 15 हजार रन पूरे किए


राशिद खान की गेंदों की गति आम स्पिनरों की तुलना में कुछ तेज होती है और वे इसमें गुगली का बेहतरीन मिश्रण करते हैं. राशिद ने आईपीएल में अपनी प्रतिभा की खास छाप छोड़ते हुए 14 मैचों में 17 विकेट हासिल किए थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement