जब क्रिकेटर इरफान पठान को समझ लिया गया था एक्टर इरफान खान

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन हो गया है. इरफान के निधन से पूरा देश दुख के सागर में डूबा हुआ है. एक तरफ जहां बॉलीवुड में शोक की लहर है तो क्रिकेटर भी अपनी यादें शेयर कर इस मशहूर एक्टर को अपनी ओर से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं

जब क्रिकेटर इरफान पठान को समझ लिया गया था एक्टर इरफान खान

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का निधन

खास बातें

  • फेमिना इंडिया ने ट्विटर पर क्रिकेटर इरफान पठान को समझ लिया था इरफान खान
  • क्रिकेटर इरफान पठान ने यूं ली थी चुटकी
  • कैंसर का इलाज कराकर लौटे थे भारत

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन हो गया है. इरफान के निधन से पूरा देश दुख के सागर में डूबा हुआ है. एक तरफ जहां बॉलीवुड में शोक की लहर है तो क्रिकेटर भी अपनी यादें शेयर कर इस मशहूर एक्टर को अपनी ओर से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. इरफान खान की एक्टिंग का कमाल पूरी दुनिया में तो था ही बल्कि कई क्रिकेटर उनको अपना फेवरेट एक्टर भी मानते थे. आपको बता दें कि इरफान खान और इरफान पठान (Irfan Pathan) को लेकर एक ऐसी गलतफहमी भी हुई थी जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी. हुआ ये था कि साल 2018 में एक्टर इरफान खान को उनकी फिल्म हिन्दी मीडियम के लिए उन्हें अवार्ड से नवाजा गया था. ऐसे में सोशल मीडिया पर फेमिना इंडिया ने ट्विटर पर इरफान को बधाई देने के क्रम में क्रिकेटर इरफान पठान को टैग कर बधाई दे दी थी.

खुद के लिए बधाई संदेश आता देख इरफान पठान ने अपना रिएक्शन दिया और कमेंट करते हुए लिखा, धन्यवाद और माफी चाहूंगा कि मैं यह उपलब्धि हासिल नहीं कर सका, लेकिन आप मेरे घर अवॉर्ड भेज सकते हैं क्रिकेटर इरफान के इस जवाब ने ट्विट पर फैन्स का दिल जीत लिया.

बता दें कि बीते दिनों इरफान खान को खराब स्वास्थ्य को लेकर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था. इरफान खान ने अपनी एक्टिंग और अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता है. इरफान खान एक ऐसे एक्टर थे, जिन्हें शायद इस बात की परवाह नहीं रहती कि किरदार कैसा है. कैसा भी रोल हो, उसे वो शिद्दत के साथ निभा सकते थे. इरफान खान के अचानक से जाने के बाद क्रिकेटरों में भी शोक की लहर है.

भारतीय महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट कर इस महान एक्टर को याद किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, इरफान के जाने की खबर सुनकर काफी निराश हूं, वह मेरे हमेशा फेवरेट एक्टर रहे हैं. मैंन उनकी काफी फिल्में देखी है. आखिरी बार अंग्रेजी मीडियम देखी. उनकी एक्टिंग काफी स्वाभाविक थी, वह कमाल के थे. उनकी आत्मा को भगवान शांती दे.'

इसके अलावा सहवाग और गंभीर भी इरफान के लिए ट्वीट कर उनको श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने लिखा, एक महान एक्टर को हमने खो दिया, उनके परिवार के साथ मेरी सहानुभूति है.वहीं, गंभीर ने एक्टर इरफान को एक महान अभिनेता बताया और कहा कि आप बहुत जल्दी हमें छोड़कर चले गए.

VIDEO: विराट कोहली ने कुछ दिन पहले करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com