Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

ब‍िग बैश लीग मैच से पहले यह काम करके Glenn Maxwell ने जीता द‍िल, लोग बोले 'क्‍या हीरो है', देखें VIDEO

Big Bash League:मैक्‍सवेल ब‍िग बैश लीग में मेलबर्न स्‍टार्स टीम का ह‍िस्‍सा हैं. होबार्ट हर‍िकेंस के ख‍िलाफ अपनी टीम के मैच से पूर्व वे ऐसा काम करते हुए नजर आए ज‍िसे लेकर सोशल मीड‍िया पर उनकी जमकर प्रशंसा हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ब‍िग बैश लीग मैच से पहले यह काम करके Glenn Maxwell ने जीता द‍िल, लोग बोले 'क्‍या हीरो है', देखें VIDEO

Glenn Maxwell की गिनती शॉर्टर फॉर्मेट के बेहतरीन क्रिकेटरों में की जाती है

खास बातें

  1. जंगल की आग बुझाते नजर आए मैक्‍सवेल
  2. डेल स्‍टेन ने बनाया था मैक्‍सवेल का यह वीड‍ियो
  3. ब‍िग बैश लीग ने अपने ट्व‍िटर हैंडल पर क‍िया है शेयर

Big Bash League: मानस‍िक स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी समस्‍या के कारण इंटरनेशनल क्र‍िकेट से कुछ समय के ल‍िए 'ब्रेक' लेने वाले ऑस्‍ट्रेल‍ियाई क्र‍िकेटर ग्‍लेन मैक्‍सवेल (Glenn Maxwell) क्र‍िकेट में वापसी कर चुके हैं. मैक्‍सवेल को हालांक‍ि अगले माह तीन वनडे मैचों के ल‍िए भारत दौरे पर आने वाले ऑस्‍ट्रेल‍ियाई टीम में स्‍थान नहीं म‍िला है लेक‍िन ब‍िग बैश लीग ( Big Bash League) में वे जलवा द‍िखा रहे हैं. मैक्‍सवेल इस टूर्नामेंट में मेलबर्न स्‍टार्स टीम का ह‍िस्‍सा हैं. होबार्ट हर‍िकेंस के ख‍िलाफ (Melbourne Stars vs Hobart Hurricanes) अपनी टीम के मैच से पूर्व वे ऐसा काम करते हुए नजर आए ज‍िसे लेकर सोशल मीड‍िया पर उनकी जमकर प्रशंसा हो रही है (Glenn Maxwell Turns Firefighter). ब‍िग बैश लीग (BBL)ने अपने ट्व‍िटर हैंडल पर एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है ज‍िसमें 'मैक्‍सी' को फायर एक्‍सटिंग्‍युशर (Fire Extinguisher) लेकर जंगल में लगी आग को बुझाते हुए देखा जा सकता है.

Glenn Maxwell पर चढ़ा MS Dhoni का 'रंग', हेलीकॉप्टर शॉट लगाकर जड़ा छक्का, VIDEO


गौरतलब है क‍ि ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग के कारण कुछ क्षेत्रों में हालात काफी गंभीर हैं. यहां छुट्टियां मनाने आए और और स्थानीय लोग इस भयंकर आग में फंस गए हैं. आग के कारण यहां लगातार धुआं उठ रहा है, इसके कारण लोगों को सांस लेने में परेशानी हो रही है.अधिकारियों को बचाव कार्य करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

दक्ष‍िण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्‍टेन ने मेलबर्न स्‍टार टीम के अपने कप्‍तान का यह वीड‍ियो शूट क‍ियाा था और इसे अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट क‍िया था. ब‍िग बैश लीग ने इसी वीड‍ियो को अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर शेयर क‍िया है. मैक्‍सवेल के इस काम की सोशल मीड‍िया पर लोगों ने जमकर सराहना की और इसे लेकर प्रशंसाभरे कमेंट क‍िए. एक फैन ने ल‍िखा-ऐसा कुछ भी नहीं है जो मैक्‍सी नहीं कर सकते. एक अन्‍य ने कहा-क्‍या हीरो है? आइए डालते हैं कुछ खास प्रत‍िक्र‍ियाओं पर नजर..

टिप्पणियां

मैक्‍सवेल की टीम के मैच की बात करें तो हाबर्ट हर‍िकेंस के ख‍िलाफ टीम का यह मैच बारि‍श से प्रभाव‍ित रहा. मेलबर्न स्‍टार्स ने इस मैच में डकवर्थ-लुईस स‍िस्‍टम के आधार पर जीत हास‍िल की. इस जीत के बाद मेलबर्न स्‍टार्स की टीम अंक ताल‍िका में दूसरे स्‍थान पर पहुंच गई है जबक‍ि इस हार के बाद होबर्ट हर‍िकेंस पांचवें स्‍थान पर है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... CAA के खिलाफ जनसभा में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' बोलने वाली लड़की ने एक सप्ताह पहले लिखी थी FB पोस्ट 'सभी देश जिंदाबाद'

Advertisement