NDTV Khabar

जब जसप्रीत बुमराह के ड्राइवर बने धोनी और पूरी टीम ने की मैदान पर मस्ती

जसप्रीत बुमराह को मैन ऑफ द सीरीज़ के रूप में एक गाड़ी तोहफे में मिली. पूरी टीम उस गाड़ी पर सवार हो गई और मैदान के चक्कर लगाने लगी.

620 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब जसप्रीत बुमराह के ड्राइवर बने धोनी और पूरी टीम ने की मैदान पर मस्ती

श्रीलंका के मैदान पर मस्ती करती टीम इंडिया.

खास बातें

  1. टीम इंडिया ने श्रीलंका को 5-0 से हराया
  2. मैन ऑफ द सीरीज रही जसप्रीत बुमराह
  3. बुमराह को मिली कार
नई दिल्ली: टीम इंडिया ने श्रीलंका को कोलंबो में खेले गए पांचवें और आखिरी एकदिवसीय मैच में 6 विकेट से मात देकर 5 मैचों की वनडे सीरीज में 5-0 से श्रीलंका का सूपड़ा साफ कर दिया. इसके साथ ही श्रीलंका का उन्हीं की धरती पर एकदिवसीय सीरीज में 5-0 से सफाया करने वाली पहली टीम इंडिया की बन गई है. मैच के बाद मैदान पर टीम इंडिया की जीत की मस्ती देखने को मिली. जसप्रीत बुमराह को मैन ऑफ द सीरीज़ के रूप में एक गाड़ी तोहफे में मिली. पूरी टीम उस गाड़ी पर सवार हो गई और मैदान के चक्कर लगाने लगी.

बुमराह की इस गाड़ी के ड्राइवर महेंद्र सिंह धोनी बने और पूरी टीम को लेकर गाड़ी में मैदान पर घूमे. पूरी टीम गाड़ी पर थी. जिस जहां जगह मिली वह या तो लटक गया या बैठ गया. ट्रॉफी गाड़ी की छत पर थी.

यह भी पढ़ें : श्रीलंका की बखिया उधेड़ने के बाद विराट कोहली ने कही ये बातें

बता दें कि इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने टीम इंडिया को एकदिवसीय मैच में जीत के लिए 239 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने विराट कोहली के 30वें वनडे शतक (नाबाद 110) और केदार जाधव (63) के अर्धशतक की बदौलत 46.3 ओवर में ही 239 रन बना लिए और ये मैच 6 विकेट से अपने नाम कर लिया.
VIDEO: भारत की जीत

भुवनेश्वर कुमार को उनके शानदार बॉलिंग प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड मिला. जबकि जसप्रीत बुमराह को सीरीज में सबसे ज्यादा 15 विकेट लेने के लिए 'मैन ऑफ द सीरीज' का अवॉर्ड दिया गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement