NDTV Khabar

..जब वेस्‍टइंडीज के केरोन पोलार्ड ने हार्दिक पांड्या को करीब-करीब गिरफ्तार ही करा दिया था!

विदेशी दौरों में मेजबान टीम के सदस्य मेहमान खिलाड़ियों की जमकर टांग खिंचाई करते हैं. केरोन पोलार्ड ने भी विंडीज दौरे में हार्दिक पांड्या की ऐसी खिंचाई की कि यह ऑलराउंडर एक बार को पसीने-पसीने हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
..जब वेस्‍टइंडीज के केरोन पोलार्ड ने हार्दिक पांड्या को करीब-करीब गिरफ्तार ही करा दिया था!

हार्दिक पांड्या (भारतीय ऑलराउंडर)

खास बातें

  1. विंडीज में हार्दिक के कुछ यूं छूटे पसीने
  2. दोस्त के साथ मिलकर पोलार्ड ने बनाया बकरा!
  3. पांड्या ने 'ऐसे' पकड़ी खिंचाई की टांग!
नई दिल्ली:

विदेशी दौरे के दौरान मेजबान टीम के सदस्य अक्सर ही मेहमान खिलाड़ियों की जमकर टांग खिंचाई करते हैं. अगर दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती बहुत ही स्पेशल हो, तो इस टांग खिंचाई का स्तर भी कुछ ऊंचा और अलग ही हो जाता है. कुछ ऐसा ही भारतीय टीम के उभरते हुए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ हुआ, जब उनके बहुत ही खास दोस्त व आतिशी बल्लेबाज केरोन पोलार्ड ने विंडीज में उन्हें करीब-करीब गिरफ्तार ही करा दिया था. इस बात का खुलासा खुद हार्दिक पांड्या ने एक टीवी शो 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस' में किया. 

हार्दिक ने शो में बताया कि जब वह भारतीय वनडे टीम के साथ विंडीज दौरे पर गए थे, तो पोलार्ड के साथ उनका बहुत ही स्पेशल रिश्ता बन गया था. इस दौरान इन दोनों के बीच दोस्ती इतनी ज्यादा गहरी हो गई कि हार्दिक अक्सर ही उन्हें 'दूसरी मां से जन्मा अपना भाई' कहते हैं. इस राज़ पर से पर्दा हटाते हुए हार्दिक ने कहा कि मैं पोलार्ड के शहर में हर शख्स से मिला. वह लोगों को हर जगह अपने साथ लेकर जाता है. मैं हर जगह उसके साथ गया और बस यही वजह है कि मैं प्यार से पोलार्ड को 'दूसरी मां से जन्मा अपना भाई' कहता हूं.

बहरहाल, हार्दिक ने पोलार्ड के खुद को करीब-करीब गिरफ्तार कराने की बात पर कहा कि विंडीज दौरे में उन्होंने पोलार्ड के साथ बहुत ही ज्यादा समय बिताया था. इस दौरान पोलार्ड ने उनकी बहुत ही ज्यादा टांग खिंचाई और शरारतें कीं. इस ऑलराउंडर ने कहा कि वास्तव में एक बार उसने मेरी बहुत ही जबर्दस्त टांग खिंचाई की. एक बार उसने एक पुलिस वाले को बुला लिया, जो मुझे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहा था. दरअसल वह पुलिसवाला पोलार्ड का दोस्त था और इन दोनों ने मिलकर मुझे डराने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान मुझे आभास हो गया है कि दोनों मिलकर मेरे साथ शरारत कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें : VIDEO : यह है धोनी की ट्रेनिंग का असर..बिटिया जीवा का 'नया अंदाज'!

टिप्पणियां

लेकिन इस दौरान एक समय हालात बहुत ही ज्यादा गंभीर हो गए. मैं ऐसे समय शांत बना रहा. मैंने सोचा कि मैं भारतीय टीम को बुला लूंगा और मामला सुलझ जाएगा क्योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया था. हार्दिक ने कहा कि इस दौरान जब मैंने देखा कि पोलार्ड का पुलिसवाला दोस्त जब किसी दूसरे शख्स को फोन कर रहा था, तो उसके फोन का स्पीकर वाला हिस्सा नीचे की तरफ था. मतलब यह कि उसने जानबूझकर फोन उल्टा पकड़ा हुआ था. इसी से मुझे समझ में आ गया कि दोनों मिलकर मेरी टांग खिंचाई कर रहे हैं.

VIDEO: पांड्या बंधुओं के बारे में गावस्कर की राय
पांड्या ने कहा कि बाद में पोलार्ड ने मुझसे पूछा कि मैं इस पर क्यों शांत बना रहा था. इस पर मैंने उसे जवाब दिया कि अगर तुम मेरे साथ हो, तो मुझे कुछ नहीं होगा. मैं तुम्हारे शहर में हूं. 
 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement