जब रवि शास्‍त्री ने वर्ल्‍डकप-2011 के प्‍लेयर ऑफ द टूर्नामेंट युवराज सिंह से कहा, 'तुसी लीजेंड हो...'

Ravi Shastri: रवि शास्‍त्री ने धोनी के फाइनल के छक्‍के वाले वीडियो को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा-बहुत-बहुत बधाई साथियों. इस जीत को आप पूरी जिंदगी में याद करके खुश होगे जैसे तरह हम वर्ष 1983 में हुए थे.

जब रवि शास्‍त्री ने वर्ल्‍डकप-2011 के प्‍लेयर ऑफ द टूर्नामेंट युवराज सिंह से कहा, 'तुसी लीजेंड हो...'

Yuvraj Singh वर्ल्‍डकप 2011 के सर्वश्रेष्‍ठ प्‍लेयर घोषित किए गए थे

खास बातें

  • शास्‍त्री ने 2011 की वर्ल्‍डकप जीत पर किया था ट्वीट
  • युवी ने मजाक में कहा था-मुझे और माही भी भी टैग करिए
  • 1983 में वर्ल्‍डकप जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्‍य थे रवि

Yuvraj Singh: भारतीय क्रिकेट के लिए 2 अप्रैल का दिन बेहद खास है. भारतीय टीम ने वर्ष 2011 में इसी तारीख को दूसरी बार वर्ल्‍डकप (Worldcup 2011)जीता था. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्‍तानी में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने यह उपलब्धि हासिल की थी. टीम इंडिया ने टूर्नामेंट के फाइनल में श्रीलंका को पराजित किया था. धोनी ने जोरदार अंदाज में नुवान कुलसेकरा की गेंद पर छक्‍का जड़ते हुए भारतीय टीम को यह जीत दिलाई थी. भारतीय टीम इससे पहले वर्ष 1983 में भी कपिल देव की कप्‍तानी में वर्ल्‍ड चैंपियन बन चुकी है. गुरुवार यानी दो अप्रैल को टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा टीम के कोच रवि ने भारतीय टीम की इस वर्ल्‍डकप जीत को याद करते हुए खास ट्वीट किया. शास्‍त्री (Ravi Shastri) ने धोनी के फाइनल के छक्‍के वाले वीडियो को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा-बहुत-बहुत बधाई साथियों. इस जीत को आप पूरी जिंदगी में याद करके खुश होगे जैसे तरह हम वर्ष 1983 में हुए थे. गौरतलब है कि वर्ष 1983 में कपिल की कप्‍तानी में वर्ल्‍डकप जीतने वाली भारतीय टीम के रवि शास्‍त्री भी सदस्‍य थे.

शास्‍त्री के इस ट्वीट पर वर्ष 2011 की वर्ल्‍डकप चैंपियन टीम के अहम सदस्‍य युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने जवाब देने में देर नहीं की. वर्ल्‍डकप 2011 के सर्वश्रेष्‍ठ प्‍लेयर घोषित किए गए युवराज ने लिखा-थैंक्‍यू सीनियर. आप मुझे और माही को भी इसके साथ टैग कर सकते हैं..हम भी इसका हिस्‍सा थे. युवराज ने अपने इस रिप्‍लाई के साथ लॉफिंग इमोजी भी लगाई थी. शास्‍त्री ने युवी को जवाब देते हुए लिखा-वर्ल्‍डकप की बात आती है तो आप जूनियर नहीं हो, तुसी लीजेंड हो...

गौरतलब है कि वर्ल्‍डकप 2011 का फाइनल मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में खेला या था और इसमें भारतीय टीम ने श्रीलंका को 6 विकेट से हराया था. भारत के लिए इस मैच में गौतम गंभीर और कप्‍तान एमएस धोनी ने अर्धशतक जमाए थे.

VIDEO: अपने करियर के बारे में विराट कोहली ने कही यह बात

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com