NDTV Khabar

इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के प्रैक्टिस सेशन में आया 'बिन बुलाया मेहमान', डर गए खिलाड़ी, देखें VIDEO

इंग्‍लैंड की क्रिकेट टीम इस समय श्रीलंका के दौरे पर है, इसका श्रीलंका में पांच वनडे, तीन टेस्‍ट और एक टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने का कार्यक्रम है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के प्रैक्टिस सेशन में आया 'बिन बुलाया मेहमान', डर गए खिलाड़ी, देखें VIDEO

इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस सांप का वीडियो पोस्‍ट किया है

श्रीलंका का दौरा कर रही इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के सोमवार के प्रैक्टिस सेशन (Practice Session) में अचानक धमककर एक 'बिन बुलाए मेहमान' ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया. यह 'बिन बुलाया मेहमान' दरअसल एक सांप था जिसने इंग्‍लैंड टीम (England Cricket Team) के सदस्‍यों को भयभीत कर दिया. इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस सांप का वीडियो पोस्‍ट किया है. वीडियो का कैप्‍शन है, 'आज की सुबह की ट्रेनिंग में बिन बुलाया मेहमान.' इस वीडियो में दो लोग पाइप से बुरी तरह उलझे सांप को हटाने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो करीब 12 सेकंड का है. दूसरी ओर आसपास से गुजरने वाले और स्‍टाफ इस सांप के फोटो खींचने और वीडियो बनाने में व्‍यस्‍त हैं. गौरतलब है कि इंग्‍लैंड की क्रिकेट टीम इस समय श्रीलंका के दौरे पर है, इसका श्रीलंका में पांच वनडे, तीन टेस्‍ट और एक टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने का कार्यक्रम है.
 
IND vs WI: छोटे पृथ्वी शॉ ने मैन ऑफ द सीरीज के साथ किया 'बड़ा कारनामा'
 


दाम्‍बुला इंटरनेशनल स्‍टेडियम पर हुआ सीरीज का पहला मैच बारिश से कारण धुल गया था. लगातार बारिश के कारण अम्‍पायरों को खेल रद्द करना पड़ा था. दूसरा मैच में भी बारिश से प्रभावित रहा था. मेहमान इंग्‍लैंड की टीम ने इस मैच को 31 रन (डकवर्थ-लुईस नियम) से जीता था. इंग्‍लैंड के कप्‍तान इयोन मोर्गन ने इस मैच में 92 रन की पारी खेली थी. तेज रन औसत के आधार पर मैच में इंग्‍लैंड को विजयी घोषित किया गया था.
टिप्पणियां

वीडियो: जब सचिन तेंदुलकर ने सड़क पर खेला क्रिकेट


मैच में पहले बैटिंग करते हुए इंग्‍लैंड टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 278 बनाए थे. मोर्गन की पारी में 11 चौके और दो छक्‍के शामिल थे जबकि टेस्‍ट टीम के कप्‍तान जो रूट ने 71 रन बनाए थे. दूसरी ओर, लक्ष्‍य का पीछा कर रही श्रीलंका टीम का स्‍कोर जब 29 ओवर में पांच विकेट पर 140 रन था तब बारिश के कारण अम्‍पायरों को खेल रोकना पड़ा था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement