NDTV Khabar

INDvsAUS T20: जब रांची में हो रही बारिश के बीच विराट कोहली करने लगे डांस

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच कल होने वाले टी20 मैच में बारिश 'विलेन' साबित हो सकती है. बारिश के कारण लगातार दूसरे दिन भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार को आउटडोर अभ्यास नहीं कर सकी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsAUS T20: जब रांची में हो रही बारिश के बीच विराट कोहली करने लगे डांस

खिलाड़ि‍यों के बीच हंसी-मजाक के बीच विराट कोहली ने डांस शुरू कर दिया (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पहले टी20 के आयोजन में विलेन बन सकती है बारिश
  2. शुक्रवार को आउटडोर प्रैक्टिस नहीं कर सकी टीम
  3. इस दौरान उत्‍साह से भरे नजर आए भारतीय खिलाड़ी
रांची: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच कल होने वाले टी20 मैच में बारिश 'विलेन' साबित हो सकती है. बारिश के कारण लगातार दूसरे दिन भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार को आउटडोर अभ्यास नहीं कर सकी. हालांकि इससे टीम के मनोबल पर कोई असर नहीं पड़ा और इसकी बानगी आज स्टेडियम में देखने को मिली. बारिश का टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने पूरा आनंद लिया. खिलाड़ि‍यों के बीच हंसी-मजाक के बीच विराट ने डांस शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें : ये हैं वो गुरु, जिनकी वजह से स्टार बने धोनी-कोहली जैसे क्रिकेटर्स

टिप्पणियां
मैच से एक दिन पहले की प्रेस कांफ्रेंस से पूर्व ही जमकर बारिश शुरू हो गई. उस समय रोहित शर्मा मैदान पर पैड बांधकर बल्लेबाजी अभ्यास के लिये पहुंच चुके थे ले​किन उन्हें वापस ड्रेसिंग रूम लौटना पड़ा. वहीं सामने पेवेलियन की ओर बालकनी में कप्तान विराट कोहली, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के साथ शिखर धवन खड़े थे. इन खिलाड़ि‍यों के बीच हंसी-मजाक का दौर शुरू हुआ. इसी बीच, कोहली ने अचानक थिरकना शुरू कर दिया. बात क्या थी यह तो दूर से पता नहीं चली लेकिन खिलाड़ियों के उत्साह की बानगी जरूर मिली.

वीडियो: टीम इंडिया की जीत में रोहित और बुमराह चमके
वैसे, बारिश के कारण खेलप्रेमियों के बीच इस बात की चिंता सता रही है कि मैच कल मैच हो पाएगा या नहीं. रिक्शा चालकों लेकर कॉलेज के छात्रों के बीच, रेस्त्रां और दुकानों पर यही चर्चा सुनने को मिल रही है कि लगता है कल मैच नहीं हो पाएगा. भारत ने यहां एकमात्र टी20 मैच श्रीलंका के खिलाफ खेला है जिसमें मेजबान ने शानदार जीत दर्ज की थी. अब इस मैच को लेकर युवाओं में खासा उत्साह है लेकिन बारिश से उस पर पानी फिरता नजर आ रहा है.सिर्फ रांची ही नहीं, बल्कि आसपास के शहरों जैसे खूंटी और गुमला से भी कुछ युवा मैच देखने के लिए आए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement