वसीम अकरम की गेंद पर प्राइवेट पार्ट में चोट खा बैठा था बल्लेबाज, अब गेंदबाज ने कहा, 'दादा-नाना बनने को होंगे..' Video 

वसीम अकरम (Wasim Akram) ने ट्विटर पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वो श्रीलंकाई पूर्व बल्लेबाज रोशन महानामा (Roshan Mahanama) को अपनी लगातार 2 गेंद पर परेशान करते हुए नजर आ रहे हैं.

वसीम अकरम की गेंद पर प्राइवेट पार्ट में चोट खा बैठा था बल्लेबाज, अब गेंदबाज ने कहा, 'दादा-नाना बनने को होंगे..' Video 

वसीम अकरम की गेंद पर रोशन महानामा प्राइवेट पार्ट पर खा बैठे थे चोट

खास बातें

  • वसीम अकरम ने शेय़र किया अपनी गेंदबाजी का पुराना दिलचस्प वीडियो
  • श्रीलंकाई बल्लेबाज रोशव महानामा को यूं किया था परेशान
  • 1989-90 में बेंसन और हेजेस वर्ल्ड सीरीज के दौरान की घटना

पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने ट्विटर पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वो श्रीलंकाई पूर्व बल्लेबाज रोशन महानामा (Roshan Mahanama) को अपनी लगातार 2 गेंद पर परेशान करते हुए नजर आ रहे हैं. पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है वह वीडियो 1989-90 में बेंसन और हेजेस वर्ल्ड सीरीज के दौरान श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच का है. वीडियो में श्रीलंकाई बल्लेबाज रोशन महानामा (Roshan Mahanama) वसीम की घातक गेंद को अच्छी तरह से नहीं खेल पाते हैं जिससे गेंद उनकी प्राइवेट पार्ट पर जाकर लग जाती हैं. गेंद के प्राइवेट पार्ट पर लगने से महानामा पेरशान हो जाते हैं और दर्द से इधर-उधर करने लगते हैं.

कुछ देर आराम करने के बाद फिर से महानामा बल्लेबाजी करने को तैयार होते हैं लेकिन एक बार फिर पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज की गेंद को नहीं खेल पाते और लगातार दूसरी बार गेंद उनके प्राइवेट पार्ट पर जाकर लग जाती हैं. लागातर 2 गेंद के चोट को श्रीलंकाई बल्लेबाज सहन नहीं कर पाते और आखिर में उन्हें रिटायर हर्ट होकर पवेलियन लौटना पड़ता है.

इस मजेदार वीडियो को शेयर कर वसीम ने कैप्शन में जो लिखा है वो सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स के बीच चर्चा का विषय बन पड़ा है. वसीम ने लिखा, 'और रोशन महानामा ग्रैंडफादर बनने को होंगे, मुझे माफ करना रोशन क्रिकेट में ऐसी चीजें होती हैं.'


वसीम के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को काफी लोग देख रहे हैं और कमेंट कर मजे भी रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और कॉमेंटेर डीन जोन्स (Dean Jones) ने भी वीडियो पर कमेंट कर मजे लिए हैं. डीन जोन्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वैसे वह बैट से खेलने के बजाए आपको किसी और चीज से ही खेल रहे हैं'. जोन्स ने कमेंट कर हंसी वाली इमोजी भी शेयर की है. 

वैसे, पर्थ में खेले गए इस मैच में आखिर में श्रीलंका को जीत मिलती है. रोशन महानामा (Roshan Mahanama) रिटायर हर्ट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए थे और 19 रन बनाकर नाबाद भी रहे. इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 222 रन बनाए थे जिसे श्रीलंका ने 45.3 ओवर में 7 विकेट पर 223 रन बनाकर मैच को जीत लिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.