NDTV Khabar

चैंपियंस ट्रॉफ़ी के लिए किसको मिलेगा टिकट? ऋषभ पंत सहित कई युवा खिलाड़ियों ने ठोका दावा

ऑलराउंडर की लिस्ट में हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा को चैलेंज करने वाला कोई नज़र नहीं आता. जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज़ की श्रेणी में धोनी का चुना जाना तय है.

104 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
चैंपियंस ट्रॉफ़ी के लिए किसको मिलेगा टिकट? ऋषभ पंत सहित कई युवा खिलाड़ियों ने ठोका दावा

ऋषभ पंत धोनी के बैकअप के तौर पर टिकट हासिल कर सकते हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: चैंपियंस ट्रॉफ़ी के लिए टीम इंडिया का चयन होने वाला है और घरेलू टी-20 लीग में कई खिलाड़ियों के चमकने के बाद 15 खिलाड़ियों का चयन करना चयनकर्ताओं के लिए आसान नहीं होगा. टीम में बहुत बड़े फेरबदल की उम्मीद तो नहीं है, लेकिन कुछ नए और पुराने खिलाड़ियों ने घरेलू टी-20 लीग में अच्छा प्रदर्शन कर अपना दावा ठोक दिया है जिसे नज़रअंदाज़ भी नहीं किया जा सकता. बल्लेबाज़ों में विराट कोहली, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, युवराज सिंह और केदार जाधव का नाम तो तय लगता है.

बाकी दो बल्लेबाज़ों के स्लॉट में गौतम गंभीर, शिखर धवन और मनीष पांडे की बीच चुनाव किया जा सकता है. गेंदबाज़ों में आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और उमेश यादव का नाम तो पक्का लगता है. बाकी दो गेंदबाज़ो के स्लॉट को भरने के लिए मोहम्मद शमी, संदीप शर्मा, युज़वेंद्र चहल और अक्षर पटेल के नाम पर चर्चा हो सकती है.

ऑलराउंडर की लिस्ट में हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा को चैलेंज करने वाला कोई नज़र नहीं आता. जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज़ की श्रेणी में धोनी का चुना जाना तय है. ऋषभ पंत धोनी के बैकअप के तौर पर टिकट हासिल कर सकते हैं. इन सबके अलावा कोई सरप्राइज भी चयनकर्ता दे सकते हैं, मगर वो कोच और कप्तानी की पंसद पर निर्भर करेगा.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement