NDTV Khabar

आखिर रवींद्र जड़ेजा ने क्यों नहीं दिया महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना को शादी का कार्ड!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आखिर रवींद्र जड़ेजा ने क्यों नहीं दिया महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना को शादी का कार्ड!

सुरेश रैना और रविंद्र जड़ेजा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के बेहतरीन ऑल राउंडर में से एक रवींद्र जड़ेजा की आज शादी है, और यह सब जानते हैं टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ी इस शादी में शामिल होने जा रहे हैं। लेकिन रवींद्र जड़ेजा ने एक इंटरव्यू में साफ कह दिया कि वे अपनी शादी में टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना को अपनी शादी का कार्ड नहीं देंगे।

उल्लेखनीय है कि फिलहाल आईपीएल 9 का सीजन जोरों से जारी है और ऐसे में तमाम क्रिकेटरों को शादी के लिए वक्त निकालना मुश्किल दिख रहा है। कहा जा रहा है कि जड़ेजा की शादी में गुजरात लायंस टीम के साथी शामिल होंगे।

धमाल करने को तैयार ब्रावो
बता दें कि गुजरात लायंस के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने पहले ही कह दिया है कि वह शादी में धमाल मचाने को तैयार है। अगर उन्हें शादी में डीजी का काम करने का मौका मिला तो वह यह खुशी से करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार वे इस शादी में चैंपियन सॉन्ग पर डांस करना चाहेंगे। यह चैंपियन गाना ड्वेन ब्रावो का ही है। इस गाने को उन्होंने ने ही लिखा है और संगीत भी दिया है।

जड़ेजा इस आईपीएल टूर्नामेंट में गुजरात लायंस की ओर से खेल रहे हैं। इस टीम के कप्तान सुरेश रैना हैं। अभी तक गुजरात लायंस ने इस टूर्नामेंट में तीन मैच खेले हैं और तीनों ही जीते हैं।


चैनल से कुछ ये कहा था जड़ेजा ने
हाल ही एक बंगाली न्यूज चैनल 'न्यूजटाइम' को दिए इंटरव्यू में जड़ेजा ने साफ कह दिया था कि वह अपनी शादी में धोनी और सुरेश रैना को कार्ड नहीं देंगे। यानी उन्होंने साफ कर दिया था कि वह शादी में न्योते का कार्ड नहीं देंगे। वैसे टीम इंडिया में महेंद्र सिंह धोनी ने ही रवींद्र जड़ेजा को 'सर जड़ेजा' की उपाधि दी है।

टिप्पणियां

ये अलग बात है कि थोड़ी देर में जड़ेजा ने बात घुमाते हुए साफ किया कि वह अपने करीबी दोस्तों को खास कार्ड देंगे, अगर जरूरत पड़ी तो...

वैसे आज आईपीएल की गुजरात लायंस का कोई मैच नहीं है, तो यह माना जा रहा है कि टीम के सभी खिलाड़ी शादी का मजा लेंगे। उधर, पुणे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के शादी में पहुंचने के आसार कम ही दिख रहे हैं क्योंकि आज उनकी टीम का आईपीएल में मैच है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement