NDTV Khabar

किस बात पर गौतम हुए 'गंभीर', जानिए अपनी पत्नी से अब तक कौन सा राज छुपा कर रखे हैं...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
किस बात पर गौतम हुए 'गंभीर', जानिए अपनी पत्नी से अब तक कौन सा राज छुपा कर रखे हैं...

गौतम गंभीर ने अक्टूबर 2011 में नताशा जैन से शादी की थी.

खास बातें

  1. आईपीएल के दसवें सीजन की गौतम गंभीर ने जोरदार शुरुआत की.
  2. पहले ही मैच में गंभीर की टीम गुजरात लायंस को दस विकेट से मात दी.
  3. गौतम गंभीर ने अपनी पत्नी नताशा से एक बड़ा राज छिपा कर रखा है.
नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर इन दिनों काफी 'गंभीर' आ रहे हैं. जबकि आईपीएल के दसवें सीजन की गौतम गंभीर ने जोरदार शुरुआत की है. पहले ही मैच में उनकी टीम गुजरात लायंस को दस विकेट से मात दी. मैच में गंभीर ने शानदार कप्तानी पारी खेली. इसका मतलब यह हुआ कि गंभीर की गंभीरता की वजह आईपीएल तो नहीं है, फिर वह कौन सी वजह है जिसके कारण वह काफी चिंतित नजर आ रहे हैं. तो आइए आपको बताते हैं इसके पीछे की की क्या है वजह.  

दरअसल, इन दिनों अपनी पत्नी का डर सता रहा है. गंभीर ने अपनी पत्नी से एक बड़ा राज छिपा कर रखा है और उन्हें डर है कि जब भी उनकी पत्नी को उस राज के बारे में पता चलेगा तो वो उन्हें मार डालेंगी. गौतम ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है. गंभीर ने बताया कि उन्हें डांस करना पंसद नहीं है. वह मैच के बाद होने वाली पार्टियों में डांस नहीं करते हैं और न ही किसी फैमिली फंक्शन में वह ऐसा कुछ करना चाहते हैं.

टिप्पणियां

अब उन्‍होंने एस बात का खुलासा किया है कि उनकी पत्‍नी नताशा भी उन्‍हें अभी तक डांस फ्लोर पर नहीं ला सकीं, लेकिन हाल ही में उन्हें डांस करना पड़ा है और इसी को लेकर उन्हें पत्नी के गुस्से का डर सता रहा है. गंभीर कहते हैं कि मैं पंजाबी हूं जिसे पंजाबी संगीत अच्‍छा लगता है लेकिन मैं डांस नहीं कर पाता हूं. यहां तक कि मैंने पत्‍नी के कहने पर भी डांस नहीं किया न ही किसी और के कहने पर. शाहरुख भी मुझे आईपीएल मैचों की बाद की पार्टियों में मुझे नहीं नचा सके, लेकिन आखिरकार मुझे डांस करना पड़ा.


गंभीर कहते हैं, 'मैंने स्‍पॉन्‍सर की शूटिंग के लिए डांस किया है और मैं जानता हूं मेरी पत्‍नी मुझे मार डालेगी क्‍योंकि मैं उनकी बात टालता रहा हूं. गंभीर कहते हैं कि नताशा के भाई की शादी में मेरे डांस ना करने पर तो नताशा काफी गुस्सा हुई थी और उन्होंने काफी कुछ कहा था. ऐसे में अब जब मैं स्पॉन्सर के लिए नाचा तो वो मेरी खबर तो लेंगी हीं'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement