WI vs IND, 1st Test: इसलिए टीम इंडिया के विराट चैलेंज को लेकर बहुत ही विश्वस्त है वेस्टइंडीज, कप्तान जेसन होल्डर ने कहा

WI vs IND, 1st Test: इसलिए टीम इंडिया के विराट चैलेंज को लेकर बहुत ही विश्वस्त है वेस्टइंडीज, कप्तान जेसन होल्डर ने कहा

विंडीज कप्तान जेसन होल्डर

एंटिगा:

भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज हारने के बावजूद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर और उनकी टीम वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज (WI vs IND) खेली जाएगी. और पहला टेस्ट मैच (WI vs IND, 1st Test) अब से कुछ ही घंटे बाद शुरू हो रहा है, जिसे लेकर करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों में खासा उत्साह है क्योंकि लंबे अंतराल बाद भारतीय टीम सफेद जर्सी में मैदान पर उतेरगी. और मैच (WI vs IND, 1st Test) से पहले विंडीज कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) ने मैच को लेकर उत्साह प्रकट किया है. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह के सिक्‍स पैक ऐब्‍स से प्रभावित हुए युवराज सिंह, किया यह कमेंट..

मैच से पहले विंडीज के कप्तान होल्डर ने कहा, "टीम की मानसिकता बहुत सकारात्मक है. यह घर पर एक नई सीरीज की शुरुआत है इसलिए हम आत्मविश्वास से भरे हुए हैं. हम पिछले कुछ साल से अच्छी टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं और हमने कुछ अच्छी सीरीज जीती हैं. 

यह भी पढ़ें: क्रिकेट से मिले 'ब्रेक' के दौरान कैटवॉक करते नजर आए हार्दिक पंड्या, देखें फोटो...

होल्डर ने कहा, "अगर हम शीर्ष टीमों को हराना चाहते हैं, तो हमें चुनौती के लिए तैयार रहना होगा. मैं व्यक्तिगत रूप से विराट और अश्विन के खिलाफ खेलने की चुनौती के लिए उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि टीम के नजरिए से देखें, तो जब हम सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलते हैं तो अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं. हम उन टीमों का डटकर सामना करते हैं"

VIDEO: धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों के विचार जान लीजिए. 

उन्होंने कहा, "आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत कुछ खास है. यह टेस्ट प्रारूप को विशेष बनाता है और खिलाड़ियों को पता है कि दांव पर क्या है और हमें किस प्रकार की योजना बनानी है"

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com