WI vs IND, 3rd ODI: 'चाइनामैन' कुलदीप यादव आज तोड़ सकते हैं मोहम्‍मद शमी का यह रिकॉर्ड...

WI vs IND, 3rd ODI: 'चाइनामैन' कुलदीप यादव आज तोड़ सकते हैं मोहम्‍मद शमी का यह रिकॉर्ड...

'चाइनामैन' Kuldeep Yadav ने अब तक 53 वनडे मैचों में कुल 96 विकेट लिए हैं

खास बातें

  • कुलदीप ने 53 वनडे मैचों में अब तक 96 विकेट लिए हैं
  • चार विकेट लेते ही वनडे में 100 विकेट पूरे करेंगे
  • भारत के लिए वनडे में सबसे तेज 100 विकेट शमी ने लिए हैं
पोर्ट ऑफ स्पेन:

West Indies vs India: भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच (West Indies vs India, 3rd ODI) अब से कुछ देर बाद खेला जाएगा. मैच में भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ( Kuldeep Yadav)वनडे में भारत के सबसे तेज 100 विकेट लेने वाले गेंदबाज बन सकते हैं. 24 वर्षीय कुलदीप ने अब तक 53 वनडे मैचों में कुल 96 विकेट लिए हैं, तीसरे वनडे में यदि वे चार विकेट लेने में सफल रहे तो 100 विकेट का रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगें और वनडे क्रिकेट में भारत के लिए सबसे तेज 100 विकेट लेने के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami)के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे. शमी ने 56 वनडे मैच में कुल 100 विकेट चटकाए थे.

दक्षिण अफ्रीकी टीम घोषित, फाफ डु प्‍लेसिस टी20 टीम की कप्‍तानी से हटाए गए

कुलदीप ( Kuldeep Yadav) ने 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ ही पदार्पण किया था. विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया सीरीज में इस समय 1-0 से आगे है. सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था जबकि दूसरे वनडे में भारतीय टीम ने जीत हासिल की थी. मैच में  विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma)की नजर वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार को सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे मैच में एक नया रिकॉर्ड बनाने पर होगी.

वसीम जाफर ने की विराट कोहली के बारे में यह 'बड़ी भविष्यवाणी', पहले ऐसा कोई नहीं बोला

कोहली-शर्मा की जोड़ी को वनडे क्रिकेट में वेस्टइंडीज के खिलाफ 1,000 रनों की साझेदारी करने के लिए केवल 27 रनों की जरूरत है. अगर कोहली-शर्मा (Rohit Sharma and Virat Kohli) को यह रिकॉर्ड बनाने में सफलता मिली तो वे वनडे क्रिकेट में वेस्टइंडीज के खिलाफ 1000 रन की साझेदारी करने वाली पहली जोड़ी बन जाएगी.(इनपुट: IANS)

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद होने से किया इनकार



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com