शादी की सालगिरह पर अश्विन को वाइफ ने खास अंदाज में किया विश, बोलीं- 'इससे रोमांटिक और क्या.."

भारतीय ऑफ स्पिनर अश्विन और उनकी वाइफ शादी की 9वीं सालगिरह (Ravichandran Ashwin and his wife Prithi Narayanan) मना रहे हैं. शादी की सालगिरह पर उनकी वाइफ प्रीति नारायण ने ऑस्ट्रेलिया की सिडनी से एक दिलचस्प तस्वीर शेयर की है

शादी की सालगिरह पर अश्विन को वाइफ ने खास अंदाज में किया विश, बोलीं- 'इससे रोमांटिक और क्या..

शादी की सालगिरह पर अश्विन को वाइफ ने खास अंदाज में किया विश, बोलीं- 'इससे रोमांटिक और क्या हो सकता है.."

भारतीय ऑफ स्पिनर अश्विन और उनकी वाइफ शादी की 9वीं सालगिरह (Ravichandran Ashwin and his wife Prithi Narayanan) मना रहे हैं. शादी की सालगिरह पर उनकी वाइफ प्रीति नारायण ने ऑस्ट्रेलिया की सिडनी से एक दिलचस्प तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने पति अश्विन के गला को पकड़ी हुई हैं तो वहीं एक और दूसरी तस्वीर में वो और उनकी वाइफ अपनी बेटियों के साथ दिख रहे हैं. प्रीति नारायण ने तस्वीर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी 9 साल मुबारक, इससे ज्यादा रोमांटिक क्या हो सकता है जब आप दोनों एक साथ क्वारंटीन में रह रहें हों, यहां से बचने का कोई रास्ता नहीं है." सोशल मीडिया पर अश्विन और प्रीति की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है और फैन्स दोनों को शादी की सालगिरह पर बधाई दे रहे हैं. प्रीति के अलावा अश्विन ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है और जो बातें लिखी है वो ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. अश्विन ने कैप्शन में लिखा, 'समय तेजी से गुज़र जाता है, तो पिछले 9 साल जो करता आ रहा हूं.' अश्विन की तस्वीर पर भी लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान असगर अफगान ने दूसरी बार की सगाई

आईपीएल 2020 में अश्विन दिल्लवी कैपिटल्स टीम का हिस्सा रहे और कुल 15 मैचों में 13 विकेट लेने में सफल रहे. अश्विन ने इस साल अपनी गेंदबाजी से बड़े से बड़े बल्लेबाजों को छकाया और पहली बार विराट कोहली (Virat Kohli) को आउट करने में भी सफल रहे. 

जब 6 साल पहले Rohit Sharma ने वनडे में रचा था इतिहास, अकेले जड़े थे 264 रन..देखें Video

Newsbeep

इस समय अश्विन ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हैं. ऑफ स्पिनर को वनडे और टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है लेकिन 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं. 17 दिसंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा जो डे-नाइट होगा. दूसरा बॉक्सिंग टेस्ट मैच 26 से 30 दिसंबर के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है. इसके बाद तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी 2021 को होगा और आखिरी टेस्ट मैच सीरीज का 15 जनवरी को ब्रिस्बेन में खेला जाना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​