पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया एमएस धोनी के बाइक कलेक्शन का वीडियो, तेजी से हुआ वायरल

माही के ये बाइक कलेक्शन की तस्वीर रिंग रोड स्थित उनके घर की हैं. और बाइकप्रेमियों को यह वीडियो खासा आकर्षित कर रहा है.

पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया एमएस धोनी के बाइक कलेक्शन का वीडियो, तेजी से हुआ वायरल

एमएस धोनी का बाइक के साथ फाइल फोटो

नई दिल्ली:

अब पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का बाइक और कार प्रेम तो पूरी दुनिया में जगजाहिर है. सभी को मालूम है कि धोनी महंगी बाइकों और कारों के मालिक हैं. और गाहे-बेगाहे उन्हें रांची की सड़कों पर दोनों वाहनों की सवारी करते हुए देखा जा सकता है. कई मौकों पर धोनी (MS Dhoni) की बाइक और कारों के साथ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुके हैं. बहरहाल, सोमवार को माही की पत्न साक्षी ने अपने पति के बाइक कलेक्शन का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोल्ट किया. पोस्ट करते हुए साक्षी ने इस पेर हेडलाइन लगाई, 'इवेन बाक्स हेव ए वियू'. यह वीडियो मूल रूप से साक्षी के नाम से ही किसी प्रशंसक द्वारा बनाए गए अकाउंट से पोस्ट हुआ, लेकिन बाद में साक्षी ने इसे इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में साझा किया

यह भी पढ़ें: कोहली ने एमएस धोनी को पछाड़ कर हासिल की यह ' दोहरी विराट उपलब्धि'

माही के ये बाइक कलेक्शन की तस्वीर रिंग रोड स्थित उनके घर की हैं. और बाइकप्रेमियों को यह वीडियो खासा आकर्षित कर रहा है. और धोनी के प्रशंसक इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं. और इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. बता दें कि धोनी कई महंगे वाहनों के मालिक हैं. इसमें फरारी 599 जीटीए, हमर एच 2, द जीएमसी सिएरा आदि शामिल हैं. 


यह भी पढ़ें:  विराट और रोहित आईसीसी रैंकिंग में हुए और मजबूत, धवन को सबसे ज्यादा फायदा

वहीं, दो पहिया वाहनों की बात करें, तो उनके कलेक्शन में महंगी बाइक जैसे कावासाकी  निंजा एच 2. कॉन्फिडिरेट हल्कट, बीएसए, सुजुकी हेबुसा और नॉर्टन विंटेज के अलावा और भी कई महंगी बाइक शामिल हैं. वर्तमान में माही छुट्टियों पर चल रहे हैं. और पिछले साल जुलाई में हुए वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट से दूर हैं. 

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

वैसे कुछ दिन पहले ही धोनी को झारखंड की रणजी ट्रॉफी टीम के साथ अभ्यास करते हुए देखा गया. इससे पहले वह बीसीसीआई द्वारा केंद्रीय अनुबंध में जगह न दिए जाने के लिए चर्चा में आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com