NDTV Khabar

श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच से पहले सचिन तेंदुलकर ने दिया टीम इंडिया को 'आशीर्वाद'

सचिन तेंदुलकर ने कहा, 'हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं, हम उनके साथ रहेंगे, फिर उनका प्रदर्शन अच्छा हो या हमारी उम्मीदों से थोड़ा कम.

189 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच से पहले सचिन तेंदुलकर ने दिया टीम इंडिया को 'आशीर्वाद'

सचिन तेंदुलकर

खास बातें

  1. तेंदुलकर ने कहा, टीम का समर्थन जारी रखूंगा
  2. सचिन तेंदुलकर ने कहा, 'हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं
  3. श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैचों की सीरीज खेल रहा है भारत
नई दिल्ली: दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कहा कि उनकी शुभकामनाएं हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम के साथ होती हैं और अगर हर समय टीम का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं हो तो भी वह उसका समर्थन जारी रखेंगे. भारत और श्रीलंका के बीच एकदिवसीय श्रृंखला की शुरुआत रविवार को दांबुला में हो रहा है, जिससे पहले तेंदुलकर ने संवाददाताओं से कहा, 'हमारी शुभकामनाएं हमेशा (भारतीय) टीम के साथ होती हैं. फिर चाहे यह पुरुष टीम हो या महिला.' 

भारत बनाम श्रीलंका पहले वनडे का स्कोरकार्ड यहां देखें

उन्होंने कहा, 'हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं, हम उनके साथ रहेंगे, फिर उनका प्रदर्शन अच्छा हो या हमारी उम्मीदों से थोड़ा कम. मैं कहूंगा कि हम टीम का समर्थन करते रहेंगे और मैं उम्मीद करता हूं आप लोग मेरे साथ हो.' दायें हाथ का यह बल्लेबाज बांद्रा कुर्ला परिसर में आईडीबीआई लाइफ इंश्योरेंस मुंबई हाफ मैराथन को हरी झंडी दिखाने के बाद बोल रहा था. उन्होंने बारिश के बीच 10 किमी और पांच किमी दौड़ को भी हरी झंडी दिखाई.

वीडियो: सचिन तेंदुलकर को इस खिलाड़ी की गेंदबाज़ी से डर लगता था

टेस्ट श्रृंखला में 3-0 की जीत के बाद विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम आज एकदिवसीय श्रृंखला के पहले मैच में श्रीलंका से भिड़ेगी. तेंदुलकर ने इस दौरान स्वस्थ और फिट भारत के लिए कोशिशों का समर्थन किया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement