Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीम इंडिया को ये क्या हो गया, पानी की बाल्टी में गेंद डुबो कर हो रही है प्रैक्टिस

टीम इंडिया को ये क्या हो गया, पानी की बाल्टी में गेंद डुबो कर हो रही है प्रैक्टिस

टीम इंडिया की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

टेस्ट क्रिकेट हमेशा से दिन में खेला जाता रहा है, लेकिन अब रात में भी इसे खेलने की इजाज़त आईसीसी ने दे दी है। वनडे क्रिकेट दिन के बाद डे-नाइट की राह पर चला तो दर्शकों की संख्या में बढ़ोतरी हुई।

इसके बाद ट्वेंटी-20 ओवर के क्रिकेट ने क्रिकेट के कई नियमों को बदल दिया है। खिलाड़ी भी क्रिकेट के छोटे फ़ॉर्मेट को देखते हुए अपने शॉट प्ले में बदलाव करते रहे हैं और अभ्यास सेशन में इसे खूब आज़माते हैं।

इसी कड़ी में टीम इंडिया ने एशिया कप में बांग्लादेश के साथ मुक़ाबले से एक दिन पहले ओस यानी DEW को ध्यान में रखते हुए गेंद पकड़ने और कैच करने का जमकर अभ्यास किया।

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकॉउन्ट पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की ओस से पार पाने की कोशिश करते हुए वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में टीम इंडिया के सहायक कोच आर. श्रीधर पानी से भरी बाल्टी में गेंद डुबोकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को अभ्यास करा रहे हैं।
 


गौरतलब है कि एशिया कप में सभी मैच भारतीय समय अनुसार शाम 7 बजे से खेले जाएंगे। वहीं आईसीसी वर्ल्ड टी20 में भारत के सभी मैच शाम 7:30 बजे से शुरू हो रहे हैं। ज़ाहिर है ओस को देखते हुए टीम ने अभ्यास का नया तरीका अपनाया है।