शीर्ष खिलाड़ि‍यों की गैरमौजूदगी के बावजूद वेस्‍टइंडीज टीम मजबूत साबित होगी : होल्‍डर

शीर्ष खिलाड़ि‍यों की गैरमौजूदगी के बावजूद वेस्‍टइंडीज टीम मजबूत साबित होगी : होल्‍डर

वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान जेसन होल्‍डर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पाक से टेस्‍ट, वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है इंडीज को
  • टी20 और वनडे टीम में नहीं हैं गेल और रसेल जैसे सितारे
  • होल्‍डर बोले, भारत को टी20 सीरीज में हराने से हमारा हौसला बुलंद
दुबई.:

वेस्टइंडीज की टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरीज में शीर्ष खिलाड़ियों के बिना भी उनकी टीम मजबूत साबित होगी.

वेस्टइंडीज को दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट, तीन टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. समाचार एजेंसी सीएमसी के मुताबिक, वेस्टइंडीज को टी-20 और वनडे सीरीज में अपनी टीम के दो धुरंधर खिलाड़ियों क्रिस गेल और हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल के बिना उतरना है.

अमेरिकी धरती पर हाल ही में भारत के खिलाफ हुई दो मैचों की टी-20 सीरीज में शतक लगाने वाले एविन लुइस को आखिरी क्षणों में गेल की जगह शामिल किया गया. वहीं रसैल की जगह केसरिक विलियम्स को टीम में जगह दी गई है. होल्डर ने कहा, "जाहिर सी बात है यह हमारे लिए बड़ा नुकसान है. लेकिन हमारे पास उनकी जगह लेने के लिए कई स्तरीय खिलाड़ी मौजूद हैं."

उन्होंने कहा, "हमने आक्रामक क्रिकेट खेली है, खासकर सीमित ओवरों में. टीम में शामिल नए खिलाड़ियों में भी ऐसा करने की क्षमता है." वेस्टइंडीज टीम अमीरात क्रिकेट बोर्ड एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच से अपने दौरे का आगाज करेगी. होल्डर ने कहा, "हमारा ध्यान सीरीज की अच्छी शुरुआत करने पर है. यह हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है." उन्होंने कहा, "हम यहां भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतकर आ रहे हैं. हमारे पास आत्मविश्वास है और उम्मीद है कि हम दुबई में भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखेंगे."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com