इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट शृंखला जीतना है लक्ष्य : सहवाग

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट शृंखला जीतना है लक्ष्य : सहवाग

खास बातें

  • भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मंगलवार को कहा कि उनका लक्ष्य इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट शृंखला जीतना है।
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मंगलवार को कहा कि उनका लक्ष्य इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट शृंखला जीतना है।

अपने नाम के क्रिकेट बल्लों के संग्रह के लॉन्चिंग के इतर सहवाग ने कहा, "हमारा लक्ष्य अच्छा खेलना और शृंखला जीतना है। इंग्लैंड एक अच्छी टीम है। मुझे लगता है कि दोनों टीमों के लिए यह एक कड़ी शृंखला होगी।"

पिछले वर्ष भारतीय टीम, इंग्लैंड से 0-4 से टेस्ट शृंखला हार गई थी। यह पूछने पर कि क्या भारतीय टीम इस शृंखला में बदले की भावना से खेलेगी, इसपर सहवाग ने कहा कि हम बदले की भावना से नहीं खेलेंगे।

बकौल सहवाग, "हम यहां बदला लेने के लिए नहीं आए हैं। यह मीडिया हाइप है। हम बेहतर खेलने की ओर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं ताकि हम टीम और देश के लिए जीत सकें।"

भारतीय टीम इंग्लैंड के साथ चार टेस्ट मैचों की शृंखला खेलेगी। शृंखला का पहला टेस्ट मैच 15 नवम्बर से अहमदाबाद में खेला जाएगा जबकि दूसरा मुम्बई, तीसरा कोलकाता और चौथा नागपुर में खेला जाएगा।

34 वर्षीय सहवाग ने अंगुली में चोट के बावजूद सोमवार को रणजी ट्रॉफी मुकाबले में दिल्ली की ओर से खेलते हुए उत्तर प्रदेश के खिलाफ शानदार शतक लगाया था।

अपने फॉर्म के बारे में सहवाग ने कहा, "मैं शतक लगाकर खुश हूं। मैं फॉर्म में आ रहा हूं या नहीं यह मैं नहीं तय कर सकता। मुझे लगता है कि मैंने अच्छा खेला। मेरी चोटिल अगुंली की स्थिति बेहतर है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सहवाग इस दौरान 100 टेस्ट मैच खेलने का रिकॉर्ड पूरा कर सकते हैं। वह अब तक 98 टेस्ट मैच खेल चुके हैं।

"देश के लिए खेलना मेरा सपना था। जब मैंने इसे हासिल कर लिया तब मेरा सपना अच्छा प्रदर्शन करना और भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलना था। मैं इस समय बहुत खुश हूं कि यह भी सपना मेरा जल्द ही पूरा होने वाला है।"