टीम इंडिया को ट्विटर के जरिए खूब मिली न्यूज़ीलैंड पर जीत की बधाई

टीम इंडिया को ट्विटर के जरिए खूब मिली न्यूज़ीलैंड पर जीत की बधाई

शिखर धवन, सरनदीप सिंह, बोर्ड अध्यक्ष अनुराग ठाकुर और हरभजन ने दी शुभकामनाऐं

नई दिल्ली:

टीम इंडिया ने विशाखापट्टनम वनडे में 190 रन से न्यूज़ीलैंड को मात दी. 3-2 से वनडे सीरीज़ जीतने के बाद टीम को कई पूर्व क्रिकेटरों ने ट्वीट कर बधाई दी. सीरीज़ में सबसे ज़्यादा रन विराट कोहली के बल्ले से निकले. टेस्ट कप्तान कोहली ने 5 मैचों में 358 रन बनाए. इसमें 1 शतक और 2 अर्द्धशतक शामिल हैं.

कोहली के टेस्ट कप्तान बनने के बाद से एमएस धोनी और उनके बीच अनबन की ख़बरों ने खूब सुर्ख़ियां बटोरीं, लेकिन सीरीज़ जीत के बाद दोनों की इस तस्वीर ने कई जवाब दे दिए.

यह तस्वीर ख़ुद विराट कोहली ने जीत के बाद ट्वीट की


वनडे सीरीज़ से शिखर धवन को आराम दिया गया है- लेकिन धवन लगातार मैच पर अपनी नज़र बनाए हुए थे. धवन ने सीरीज़ जीत के बाद टीम इंडिया को बधाई दी और ख़ासकर अमित मिश्रा को मैन ऑफ़ द मैच और सीरीज़ का ख़िताब जीतने पर बधाई दी.
वहीं भारतीय टीम के नए चनयकर्ता सरनदीप सिंह ने भी टीम इंडिया को जीत पर बधाई दी. सरनदीप ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को शानदार बल्लेबाज़ी पर बधाई दी.
बीसीसीआई अध्यक्ष और बीजेपी के सांसद अनुराग ठाकुर ने भी टीम की जीत पर बधाई दी. ठाकुर ने टीम के खिलाड़ियों की जीत को ख़ास बताया. बोर्ड अध्यक्ष ने ट्वीट कर लिखा कि ये जीत इस मायने में ख़ास है क्योंकि खिलाड़ी अपनी मां के नाम की जर्सी पहने मैच में खेल रहे थे.
वहीं हरभजन सिंह ने अमित मिश्रा को लिखा, 'मेरे ख्याल से तुम्हें हमेशा अपनी मां के नाम की जर्सी पहन कर खेलना चाहिए... मां की ताक़त से तुमने 18 रन देकर 5 विकेट लिए.'
रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की मां के नाम की जर्सी पहन कर खड़े हुए तस्वीर ट्वीट की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com