स्पेशल कंपोज्ड गाने के साथ ब्रावो एमएस धोनी का जन्मदिन धूमधाम से मनाने को तैयार

पिछले कुछ दिनों के दौरान ड्वेन ब्रावो ने इस गाने के टुकड़ों को लेकर लगाकार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किए हैं. और यह बताता है कि ड्वेन ब्रावो के मन में अपने कप्तान एमएस धोनी के लिए कितना ज्यादा सम्मान और प्यार है. मंगलवार को ब्रावो इस पूरे गाने और वीडियो के साथ सामने आएंगे

स्पेशल कंपोज्ड गाने के साथ ब्रावो एमएस धोनी का जन्मदिन धूमधाम से मनाने को तैयार

ड्वेन ब्रावो

नई दिल्ली:

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (#MSDhoni) पिछले काफी लंबे  समय क्रिकेट से दूर हैं. प्रशंसक और क्रिकेट पंडित उनके करियर को लेकर अटकलें लगाने में व्यस्त हैं, तो धोनी (#MSDhoni) इन सबसे बेखकबर लॉकडाउन में आर्गेनिक खेती की बारीकियों को सीखने में व्यस्त हैं, लेकिन उनके करोड़ों चाहने वाले इस बात से बेखबर नहीं हैं कि उनका हीरो मंगलवार को अपना 39वां जन्मदिन मनाने जा रहा है. माही के लाखों चाहने वालों ने उनके जन्मदिन को अपने-अपने अंदाज में मनाने की तैयारी तो कर ही ली है, लेकिन धोनी (#MSDhoni) के जन्मदिन को लेकर सबसे ज्यादा उत्साह उनके चेन्नई सुपर किंग्स के साथ और विंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को है. ब्रावो पिछले कई दिनों से एमएस धोनी के जन्मदिन को यादगार बनाने में जुटे हैं. 

अब यह तो आप जानते ही हैं कि ड्वेन ब्रावो डीजे, गायक और परफॉरमर भी हैं. ऐसे में ब्रावो ने धोनी के 39वें जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए माही के ऊपर एक गाना कंपोज किया है. और इस गाने में ब्रावो ने एमएस से जुड़ी सबसे यादगार बातों में से एक नंबर सात और हेलीकॉप्टर शॉट को केंद्र में रखकर गाने को कंपोज किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले कुछ दिनों के दौरान ड्वेन ब्रावो ने इस गाने के टुकड़ों को लेकर लगाकार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किए हैं. और यह बताता है कि ड्वेन ब्रावो के मन में अपने कप्तान एमएस धोनी के लिए कितना ज्यादा सम्मान और प्यार है. मंगलवार को ब्रावो इस पूरे गाने और वीडियो के साथ सामने आएंगे और इस गाने को एमएस धोनी और उनके चाहने वालों को  समर्पित करेंगे. अब देखने की बात यह होगी कि ब्रावो को अपने पिछले सुपरहिट गाने चैंपियन की तरह इस नए गाने को लोकप्रियता मिल पाती है या नहीं, लेकिन ड्वेन ब्रावो ने तमाम लोगों को यह जरूर संदेश दिया है कि जिन्हें आप पसंद करते तो, तो उनके लिए आप क्या कर सकते हो! वेलडन ब्रावो, बहुत ही बढ़िया!