Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Wolrd Cup 2019: Wolrd Cup 2019: संन्‍यास लेने वाले अंबाती रायुडू से फैंस ने यूं जताई सहानुभूति, शेयर किए रोचक Memes

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Wolrd Cup 2019: Wolrd Cup 2019: संन्‍यास लेने वाले अंबाती रायुडू से फैंस ने यूं जताई सहानुभूति, शेयर किए रोचक Memes

World Cup 2019: पूर्व भारतीय बल्लेबाज अंबाती रायुडू (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. विजय शंकर के स्थान पर टीम में शामिल किए जाने की थी चर्चा
  2. रायुडू की जगह मयंक अग्रवाल को दे दिया गया मौका
  3. रायुडू ने भारत के लिए 55 वनडे मैचों में 47.05 के औसत से 1694 रन बनाए
नई दिल्ली:

Team India, Ambari Rayudu: वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) के लिए भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket team) में  जगह बनाने में नाकाम रहे बल्लेबाज अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है. रायुडू को चोटिल विजय शंकर (Vijay Shankar) की जगह टीम में लिए जाने की चर्चा थी लेकिन उनकी जगह मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को मौका दिया गया. मयंक के अप्रत्याशित चयन पर सवाल भी उठे. कहा गया कि एक हरफनमौला के स्थान पर एक ओपनर को आखिर टीम में कैसे लिया जा सकता है? माना जा रहा है कि सिलेक्‍टर्स की उपेक्षा से निराश और खफा होकर ही रायुडू ने संन्‍यास की घोषणा की है. रायुडू की इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर ज्‍यादातर लोगों ने रायुडू के प्रति सहानुभूति जताई. कुछ ने रायुडू के संन्‍यास को लेकर रोचक Memes भी शेयर किए. नजर डालते हैं अंबाती रायुडू के संन्‍यास पर सोशल मीडिया में आए रिएक्‍शन पर..


टिप्पणियां

अंबाती रायुडू ने भारत के लिए 55 वनडे इंटरनेशनल मैचों में 47.05 के औसत से 1694 रन बनाए जिसमें तीन शतक और 10 अर्धशतक शामिल रहे. वनडे क्रिकेट में नाबाद 124 रन रायुडू का सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा.  6 टी20 इंटरनेशनल मैचों में रायुडू ने केवल 42 रन बनाए और 20 उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा. 

वीडियो: बांग्‍लादेश को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Zomato का डिलीवरी बॉय 'सोनू' बना इंटरनेट सेंसेशन, कंपनी ने ट्विटर पर लगाई DP, लोग बोले- इसकी सैलरी बढ़ा दो प्लीज

Advertisement