NDTV Khabar

इंग्लैंड की जीत पर पीयर्स मॉर्गन ने वीरेंद्र सहवाग पर किया कमेंट तो मिला करारा जवाब

दरअसल, जैसे ही इंग्लैंड की टीम ने वर्ल्ड कप जीता, तभी मोर्गन ने ट्वीट कर सहवाग से पूछा कि मेरे दोस्त क्या तुम ठीक हो?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंग्लैंड की जीत पर पीयर्स मॉर्गन ने वीरेंद्र सहवाग पर किया कमेंट तो मिला करारा जवाब

वीरेंद्र सहवाग ने पीयर्स मॉर्गन को दिया करारा जवाब

खास बातें

  1. सहवाग से पूछा- क्या ठीक हो
  2. वीरू बोले- हार के बावजूद लड़कियों पर नाज
  3. ओलिंपिक को लेकर भी भिड़ चुके हैं पीयर्स
नई दिल्ली: महिला वर्ल्ड कप के फाइनल में भारतीय टीम इंग्लैंड से हार गई, लेकिन देशवासियों ने सभी खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया. सोशल मीडिया पर इन महिला खिलाड़ियों को उत्साह बढ़ाने के लिए हर कोई तत्पर दिखा. लेकिन इंग्लैड के पत्रकार पीयर्स मॉर्गन ने ऐसा ट्वीट किया कि वीरेंद्र सहवाग को जवाब देना पड़ा. दरअसल, जैसे ही इंग्लैंड की टीम ने वर्ल्ड कप जीता, तभी मॉर्गन ने ट्वीट कर सहवाग से पूछा कि मेरे दोस्त क्या तुम ठीक हो? जिसके जवाब में वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि मैं और पूरा देश इस हार के बावजूद हमारी लड़कियों पर नाज करता है, हमारी टीम ने अच्छी लड़ाई लड़ी. इससे हमारा क्रिकेट आगे सुधरेगा.
ओलिंपिक को लेकर पहले भी भिड़ चुके हैं पीयर्स
इससे पहले भी वीरेंद्र सहवाग और पीयर्स मॉर्गन ट्वीटर पर भिड़ चुके हैं. ओलिंपिक के समय मॉर्गन ने ट्वीट किया था, सवा अरब की जनसंख्या वाला देश सिर्फ 2 मेडल्स जीतकर खुशी मना रहा है, यह कितना शर्मनाक है?

यह भी पढ़ें : आखिरी क्षणों में दबाव में बिखर गई मिताली राज की टीम, हार के 4 कारण

इस पर जवाब देते हुए वीरू ने कहा था कि हम हर छोटी-छोटी खुशी का मजा लेते हैं, लेकिन इंग्लैंड, जिसने क्रिकेट की शुरुआत की, वह आज तक वर्ल्ड नहीं जीत सका और फिर भी वर्ल्ड कप खेलता है, क्या ये शर्मनाक नहीं. इसके बाद मॉर्गन ने सहवाग को ट्वीट के जरिए चुनौती दी थी कि भारत के ओलिंपिक गोल्ड जीतने से पहले इंग्लैंड वनडे वर्ल्ड कप जीतेगा, यदि ऐसा नहीं होता तो वह 10 लाख रुपये दान करेंगे. वर्ल्ड कप जीतने के बाद मॉर्गन ने ट्वीट कर कहा कि अब उन्हें 10 लाख रुपये दान करने चाहिए.
खिताब से दूर रह गई टीम इंडिया
उल्लेखनीय है कि वर्ल्‍डकप खिताब के बेहद नजदीक पहुंचकर भी मिताली राज की भारतीय टीम खिताब से दूर रह गई. इंग्‍लैंड ने रोमांच से भरे फाइनल मुकाबले में भारत को 9 रन से हराकर वर्ल्‍डकप चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. दूसरी ओर, दूसरी बार फाइनल में पहुंची भारतीय टीम को एक बार फिर उपविजेता रहकर संतोष करना पड़ा. मैच में एक समय भारतीय टीम मजबूती से जीत की ओर बढ़ रही थी, लेकिन आखिरी क्षणों की विकेट की पतझड़ टीम पर भारी पड़ी.

यह भी पढ़ें : हार के बावजूद टीम इंडिया पर बॉलीवुड ने भी उड़ेला प्यार, जानिए किसने क्‍या कहा

टिप्पणियां
मैच में पहले बैटिंग करते हुए इंग्‍लैंड टीम ने नताली शिवर के 51 और सारा टेलर के 45 रन की मदद से निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट पर 228 रन का स्‍कोर बनाया. जवाब में लक्ष्‍य का पीछा भारतीय टीम ने मजबूती के साथ किया. पूनम राउत (86) और हरमनप्रीत (51)ने अर्धशतकीय पारी खेली. एक समय टीम का स्‍कोर तीन विकेट पर 191 रन था, लेकिन इसके बाद विकेटों की पतझड़ का दौर शुरू हो गया और टीम 219 रन बनाकर ढेर हो गई.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement