Women's T20 World Cup: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने हरमनप्रीत कौर की टीम को दी शुभकामनाएं, कहा चक दे फट्टे...

खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने वीडियो मैसेज कर फाइनल में शानदार परफॉर्मेंस के लिए बधाई दी है. भारतीय टीम पहली बार महिला टी-20 वर्ल्डकप का फाइनल खेल रही है.

Women's T20 World Cup: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने हरमनप्रीत कौर की टीम को दी शुभकामनाएं, कहा चक दे फट्टे...

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर हरमनप्रीत कौर को दी शुभकामनाएं

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने हरमनप्रीत कौर को दी फाइल के लिए शुभकामनाएं
  • भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच मेलबर्न में खेला जा रहा है
  • हरमनप्रीत कौर की मां भी मैच देखने स्टेडियम में पहुंची हैं
मेलबर्न:

(Women's T20 World Cup Final) बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर और भारतीय टीम को फाइनल के लिए शुभकानाएं दी है. अक्षय कुमार ने वीडियो ट्वीट कर मैसेज दिया और कहा 'आपने हमें पहले ही गर्व का अनुभव करा दिया है, मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं चक दे फट्टे.. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि आज आपका बर्थडे है ऐसे में मजे करना ना भूलिएगा" भारतीय महिला टीम पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची है, पूरा देश भारतीय टीम की जीत की दुआ कर रहा है. भारतीय टीम के सामने मजबूत ऑस्ट्रेलियाई टीम है. भले ही भारतीय टीम ने ग्रुप स्टेज में ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराया है लेकिन फाइनल मैच का असर अलग होता है. ऐसे में भारतीय टीम को मैदान पर अपना 100 फीसदी देना होगा. एमसीजी मैदान पर इस महत्‍वपूर्ण मुकाबले को देखने के ल‍िए हरमनप्रीत और जेम‍िमा रोड्र‍िग्‍स के माता-प‍िता और 16 साल की ओपनर शेफाली वर्मा के पिता भी मौजूद रहेंगे. 

Women's T20 World Cup: फाइनल मैच देखने इस स्टाइलिश अंदाज में पहुंचीं म‍िताली राज..

भारतीय टीम यद‍ि आज का मुकाबला जीतने में सफल रही तो पहली बार कोई एश‍ियाई टीम आईसीसी मह‍िला टी20 वर्ल्‍डकप की व‍िजेता बनने का गौरव हास‍िल करेगी. मैच में जीत हास‍िल करने के ल‍िए भारतीय टीम ओपनर शेफाली वर्मा, स्‍मृति मंधाना और कप्‍तान हरमनप्रीत कौर से अच्‍छी पारी की उम्‍मीद लगा रही होगी. भारतीय गेंदबाजों को भी अच्‍छा प्रदर्शन करते हुए व‍िपक्षी टीम के बल्‍लेबाजों की रन गत‍ि पर ब्रेक लगाते हुए न‍ियम‍ित अंतराल में व‍िकेट हास‍िल करने होंगे.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com