Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Women’s T20 World Cup: ऑस्‍ट्रेल‍िया को बड़ा झटका, ऑलराउंडर एल‍िस पेरी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर

Ellyse Perry: एल‍िस पेरी सोमवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए अंतिम ग्रुप मैच में विपक्षी टीम के बल्लेबाज को रन आउट करते समय चोटिल हो गई थीं और फिर वह उसी समय मैदान छोड़कर बाहर चली गई थीं.

Women’s T20 World Cup: ऑस्‍ट्रेल‍िया को बड़ा झटका, ऑलराउंडर एल‍िस पेरी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर

Ellyse Perry का चोट के कारण म‍ह‍िला टी20 वर्ल्‍डकप से बाहर होना ऑस्‍ट्रेल‍िया के ल‍िए बड़ा झटका है

खास बातें

  • न्‍यूजीलैंड के ख‍िलाफ मैच के दौरान हुई थीं चोट‍िल
  • टी20 वर्ल्‍डकप के सभी 36 मैच खेल चुकी हैं पेरी
  • टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना चुका है ऑस्‍ट्रेल‍िया
मेलबर्न:

आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्‍डकप (ICC Women's Twenty20 World Cup) के सेमीफाइनल में स्‍थान बना चुकी ऑस्‍ट्रेल‍िया टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम की हरफनमौला खिलाड़ी एलिस पेरी (Ellyse Perry) आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्‍डकप के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गई हैं. पेरी सोमवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए अंतिम ग्रुप मैच में विपक्षी टीम के बल्लेबाज को रन आउट करते समय चोटिल हो गई थीं और फिर वह उसी समय मैदान छोड़कर बाहर चली गई थीं. ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को यहां जंक्शन ओवल मैदान पर खेले गए आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्‍डकप के रोमांचक मुकाबले  में न्यूजीलैंड को 4 रनों से हरा सेमीफाइनल में जगह बना ली.

सचिन और सहवाग ने तारीफ में क‍िए ट्वीट तो 'वंडर गर्ल' शैफाली वर्मा ने यूं द‍िया जवाब...

आस्ट्रेलियाई टीम डॉक्टर पिप इंगे ने कहा, " एलिस की हाई ग्रेड हैमस्ट्रिंग चोट बरकरार है जिससे कि उनके मैच से बाहर रहने की संभावना है. हम इस समय सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं और चोट से उबरने में हम एलिस की मदद करना जारी रखेंगे." पेरी के बाहर होने से ऑस्ट्रेलिया को बहुत बड़ा झटका लगा है और अब उसे पहली बार पेरी के बिना ही टूर्नामेंट में सेमीफाइनल मुकाबला और उससे आगे का (अगर ऑस्ट्रेलिया जीतती है) तो, मुकाबले खेलने पड़ेंगे.

29 साल की पेरी ने आस्ट्रेलिया के लिए अब तक टी-20 वर्ल्‍डकप के सभी 36 मुकाबले खेले हैं. मौजूदा वर्ल्‍डकप में पेरी की जगह अभी किसी भी खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की गई है. ऑस्ट्रेलिया के कोच मैथ्यू मोट ने कहा, "एलिस हमारी टीम की मुख्य सदस्य है और वह लंबे समय से टीम में हैं. उनके बाहर होने से हम काफी निराश हैं. हमें दुख है कि उनके पास टूर्नामेंट को समाप्त करने का मौका नहीं है."

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड