World Cup 2019: ऑस्‍ट्रेलिया की सेमीफाइनल की हार एशेज सीरीज के लिहाज से मानी जा रही खतरे की घंटी..

World Cup 2019: ऑस्‍ट्रेलिया की सेमीफाइनल की हार एशेज सीरीज के लिहाज से मानी जा रही खतरे की घंटी..

वर्ल्ड कप 2019 के दूसरे सेमीफाइनल में मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा

खास बातें

  • मेजबान इंग्लैंड ने मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हराया
  • इस हार के साथ ही खिलाड़ियों पर उठने लगे हैं सवाल
  • कहा- टीम की हार एशेज सीरीज के लिए नहीं है अच्छा संकेत
लंदन:

AUS vs ENG: मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Cricket team) को वर्ल्डकप 2019 (World Cup 2019) के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड (England Cricket team) के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही एरॉन फिंच की टीम का वर्ल्डकप अभियान भी समाप्त हो गया. सेमीफाइनल में हार के बाद टीम के प्रशंसकों और आलोचकों ने चेताया है कि एशेज सीरीज से पहले यह हार बुरा संकेत है. रविवार को फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड का सामना न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket team) से होगा. कीवी टीम ने पहले सेमीफाइनल में भारतीय टीम (India Cricket team) को 18 रनों से हराया था. 

AUS vs ENG: वर्ल्ड कप 2015 से अब तक के सफर को इंग्लैंड के इयोन मोर्गन ने इसलिए कहा अविश्वसनीय..

ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद 'द एज' के जॉन पीरिक ने कहा कि पांच बार की चैम्पियन टीम इस एकतरफा हार के बाद सकते में है. उन्होंने लिखा, 'ऑस्ट्रेलिया का अभियान शान मार्श और ग्लेन मैक्सवेल के अभ्यास सत्र में चोटिल होने से बाधित हुआ.' उन्होंने कहा, 'दो दिन बाद उस्मान ख्वाजा चोटिल हो गए और फिर दक्षिण अफ्रीका से अप्रत्याशित हार मिली.'

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से रौंदकर फाइनल में पहुंचा इंग्लैंड

Newsbeep

ABC के क्रिकेट लेखक ज्यौफ लेमन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की कमजोर टीम के पास इंग्लैंड के गेंदबाजी आक्रमण का कोई जवाब नहीं था. पिछले महीने ही पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने चेताया था कि वर्ल्डकप में इंग्लैंड से हारने का असर एशेज सीरीज में टीम के आत्मविश्वास पर पड़ेगा. वहीं 'द ऑस्ट्रेलियन' ने चेताया कि ऑस्ट्रेलिया के लिए यह चिंता का सबब है. उन्होंने कहा, 'इस हार से एशेज के लिए खतरे की घंटी बज गई है. हालांकि यह सही है कि टीम ने पिछले एक साल में उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है.' (इनपुटः भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से 18 रनों से हारकर बाहर हुआ भारत