NDTV Khabar

World Cup 2019: क्रिस गेल से मिलने विंडीज टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचीं पॉप स्टार रिहाना, देखें Video

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
World Cup 2019: क्रिस गेल से मिलने विंडीज टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचीं पॉप स्टार रिहाना, देखें Video

World Cup 2019: वेस्टइंडीज टीम के ड्रेसिंग रूम में क्रिस गेल के साथ पॉप स्टार रिहाना

खास बातें

  1. श्रीलंका के हाथों 23 रनों से करना पड़ा हार का सामना
  2. दो बार की वर्ल्ड चैंपियन रह चुकी है विंडीज टीम
  3. इस टूर्नामेंट में आठ में से छह मैचों में करना पड़ा हार का सामना
लंदन:

SL vs WI: वर्ल्ड कप 2019 में कुछ मैचों के दौरान स्टेडियम में कई गैर खिलाड़ी हस्तियों को भी देखा गया. ये हस्तियां कभी अपनी टीम का समर्थन करते हुए देखी गईं तो कभी अपने पसंदीदा क्रिकेटर से मिलते हुए. इन हस्तियों में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह से लेकर Google के CEO सुंदर पिचाई तक शामिल रहे हैं. इस लिस्ट में अब एक ओर हस्ती का नाम शामिल हो गया है. यह हस्ती न तो बॉलीवुड से है और न ही तकनीक की दुनिया से इसका कोई ताल्लुक है. यह है पॉप स्टार क्वीन रिहाना (Pop star Rihanna). रिहाना को श्रीलंका-वेस्टइंडीज (SL vs WI) मैच के दौरान विंडीज टीम का समर्थन करते हुए देखा गया. मैच के बाद वह टीम के ड्रेसिंग रूम में भी गई, जहां उन्होंने टीम के स्टार खिलाड़ी क्रिस गेल (Chris Gayle) से मुलाकात की. हालांकि विंडीज टीम को श्रीलंका के खिलाफ हुए इस मैच में 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा. 

World Cup: वकार के टीम इंडिया पर आरोप पर भारतीय प्रशंसकों ने कुछ ऐसे किया पलटवार


वेस्टइंडीज टीम के ड्रेसिंग रूम में रिहाना के पहुंचने का वीडियो क्रिकेट वर्ल्ड कप ने अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया. क्रिस गेल (Chris Gayle) ने रिहाना (Pop star Rihanna) के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. साथ ही उन्होंने रिहाना को ऑटोग्राफ वाला एक बैट भी दिया. 

World Cup 2019: इंग्लैंड से हार के लिए MS धोनी हैं जिम्मेदार? उठे सवाल

टिप्पणियां

इससे पहले मैच के दौरान सफेद कपड़े पहने और धूप का चश्मा लगाए हुए बारबाडोस में जन्मी इस गायक ने दो बार की वर्ल्ड चैंपियन टीम को खुलकर समर्थन दिया, जो इस वर्ल्ड कप में बुरी तरह फ्लॉप रही. टूर्नामेंट के आठ में वेस्टइंडीज टीम छह मैच हार चुकी है. सोमवार को हुए मैच में श्रीलंका टीम ने निर्धारित 50 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 338 रनों का स्कोर बनाया. श्रीलंका के इस विशाल स्कोर में उसके हरफनमौला खिलाड़ी अविष्का फर्नांडो का शानदार शतक भी शामिल रहा. यह फर्नांडो का पहला वनडे इंटरनेशनल शतक भी है. जवाब में उतरी विंडीज टीम पूरी तरह फ्लॉप रही. हालांकि उसके बल्लेबाज निकोलस पूरन ने धमाकेदार शतकीय पारी खेली, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. 

VIDEO:  भारत ने पाकिस्तान को 89 रन के अंतर से मात दी. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... बेटी की शादी कराने के बाद सास को हुआ दामाद से प्यार, एक साल बाद ही दिया बच्चे को जन्म

Advertisement