World Cup 2019: धनंजय डिसिल्वा का दावा, टीम इंडिया को हराने में सक्षम है श्रीलंका..

World Cup 2019: धनंजय डिसिल्वा का दावा, टीम इंडिया को हराने में सक्षम है श्रीलंका..

World Cup 2019: वेस्टइंडीज को हराकर श्रीलंका ने टूर्नामेंट में दर्ज की तीसरी जीत

खास बातें

  • भारत के खिलाफ आठ वनडे में से केवल एक में जीत दर्ज कर सका है श्रीलंका
  • वर्ल्ड कप 2011 के फाइनल में श्रीलंका को पराजित कर भारत ने जीती थी ट्रॉफी
  • ICC चैंपियन्स ट्रॉफी 2017 के मैच में श्रीलंका ने की थी जीत दर्ज
चेस्टर ली स्ट्रीट:

IND vs SL: वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में श्रीलंका का उतार-चढ़ाव वाला प्रदर्शन जारी रहा. उसने सोमवार को वेस्टइंडीज (West Indies Cricket team) को 23 रन से हराया. इसी मैदान पर चार दिन पहले उसे दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket team) से 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. यह उसकी टूर्नामेंट में तीसरी जीत है लेकिन इससे पहले ही टीम सेमीफाइनल में पहुंचने की दौड़ से बाहर हो गई थी. हालांकि श्रीलंका ने इस बीच इंग्लैंड (England Cricket team) के समीकरण बिगाड़े और टीम के ऑफ स्पिनर धनंजय डिसिल्वा (Dhananjaya de Silva) का मानना है कि उनकी टीम हैडिंग्ले में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम को भी हरा सकती है. डिसिल्वा ने कहा कि वे शनिवार को भारत (India Cricket team) को उलटफेर का शिकार बनाकर जीत से अपने अभियान का अंत कर सकते हैं.

SL vs WI: श्रीलंका ने दर्ज की विंडीज पर 23 रन से जीत, अविष्का फर्नांडो बने मैन ऑफ द मैच 
 
श्रीलंका (Sri Lanka Cricket team) ने भारत (India Cricket team) के खिलाफ पिछले आठ वनडे में से केवल एक में जीत दर्ज की है, लेकिन 2017 में ICC चैंपियन्स ट्रॉफी के ओवल में खेले गए मैच में उसने सात विकेट से जीत हासिल की थी. हालांकि भारत ने वर्ल्ड कप 2011 (World Cup 2011) के फाइनल में श्रीलंका को पराजित किया था. डिसिल्वा (Dhananjaya de Silva) ने कहा कि उनकी टीम के पास खिताब के प्रबल दावेदार भारत के खिलाफ गंवाने के लिए कुछ भी नहीं है, इसलिए वह शानदार प्रदर्शन करके अपना अभियान का जीत के साथ अंत कर सकते हैं.

World Cup: वकार के टीम इंडिया पर आरोप पर भारतीय प्रशंसकों ने कुछ ऐसे किया पलटवार

Newsbeep

उन्होंने (Dhananjaya de Silva) कहा, 'हमने अन्य ICC टूर्नामेंट में भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है और हमने अभी वेस्टइंडीज को हराया है. अगर हम इस आत्मविश्वास के साथ अगले मैच में उतरते हैं तो भारत को फिर से हरा सकते हैं.' डिसिल्वा ने कहा, 'हम हर मैच जीतने के लिए अपनी तरफ से कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अगर हम भारत को हरा देंगे तो पांचवें स्थान पर रह सकते हैं.' (इनपुटः भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  भारत ने पाकिस्तान को 89 रन के अंतर से मात दी.