World Cup 2019: विंडीज पर जीत के बाद श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने की इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ

World Cup 2019: विंडीज पर जीत के बाद श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने की इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ

World Cup 2019: वेस्टइंडीज पर जीत दर्ज करने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने

खास बातें

  • वेस्टइंडीज को हराकर श्रीलंका ने दर्ज की तीसरी जीत
  • हालांकि सेमीफाइनल की दौड़ में नहीं बना रहेगा श्रीलंका
  • श्रीलंका का अगला मुकाबला भारत से होगा
लंदन:

SL vs WI: वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में श्रीलंका ने वेस्टइंडीज (West Indies Cricket team) के खिलाफ हुए मैच में 23 रनों से जीत दर्ज की. टूर्नामेंट में यह श्रीलंका (Sri Lanka Cricket team) की तीसरी जीत है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली श्रीलंका टीम ने निर्धारित 50 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 339 रनों का स्कोर बनाया. इसके जवाब में खेलने उतरी विंडीज टीम नौ विकेट गंवाकर 315 रन ही बना सकी और हार गई. टीम की जीत के बाद श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (Dimuth Karunaratne) ने अनुभवी ऑलराउंडर एंजलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) की जमकर तारीफ की. मैथ्यूज ने बल्ले से 26 रनों का योगदान दिया और एक विकेट भी लिया. 

World Cup: वकार के टीम इंडिया पर आरोप पर भारतीय प्रशंसकों ने कुछ ऐसे किया पलटवार

मैथ्यूज (Angelo Mathews) की तारीफ करते हुए करुणारत्ने (Dimuth Karunaratne) ने कहा, 'पूरन बहुत बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे और हमें दो ओवर निकालने थे. मैथ्यूज ने अपना हाथ उठाया और कहा कि वह गेंदबाजी करेंगे. उन्होंने बहुत बेहतरीन काम किया और एक कप्तान के रूप में मैं उनसे यही उम्मीद कर रहा था.' करुणारत्ने ने कहा, 'मैं नहीं समझता कि वह भविष्य में अधिक ओवर डालेंगे, लेकिन अगर जरूरत पड़ी तो वह कुछ ओवर कर सकते हैं.'


World Cup 2019: इंग्लैंड से हार के लिए MS धोनी हैं जिम्मेदार? उठे सवाल

इस जीत के बाद श्रीलंका की टीम तालिका में आठ अंकों के साथ छठे पायदान पर काबिज है और सेमीफाइनल की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है. फिर भी यदि वह सेमीफाइनल की दौड़ में बना रहना चाहेगी तो उसे अपने आगामी मैच को हर हाल में जीतना होगा. इसके साथ ही उसे दूसरी टीमों के नतीजों और खुद के भाग्य पर भी भरोसा करना होगा. (इनपुटः IANS)  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  भारत ने पाकिस्तान को 89 रन के अंतर से मात दी.