World Cup 2019: ...तब भी कोच जस्टिन लेंगर ऑस्ट्रेलिया को नहीं मानते वर्ल्ड कप का सबसे प्रबल दावेदार

World Cup 2019: ...तब भी कोच जस्टिन लेंगर ऑस्ट्रेलिया को नहीं मानते वर्ल्ड कप का सबसे प्रबल दावेदार

जस्टिन लेंगर

खास बातें

  • भारत के खिलाफ बहुत कोशिश करनी होगी-लेंगर
  • ऑस्ट्रेलिया का पहला मैच 1 जून को
  • डे-नाइट मुकाबले में अफगानिस्तान से होगी टक्कर
मेलबर्न:

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया टीम में पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी हुई है. वॉर्नर और स्मिथ दोनों की फॉर्म ने कंगारू टीम को बहुत मजबूती और कॉन्फिडेंस प्रदान किया है. पर बावजूद इसके ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लेंगर किसी और टीम को ही वर्ल्ड कप (World Cup 2019) जीतने का सबसे प्रबल दावेदार मानते हैं. वर्ल्ड कप (World Cup 2019) का आगाज 30 मई से इंग्लैंड में होने जा रहा है. और ऑस्ट्रेलिया 1 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ डे-नाइट मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगा. 

यह भी पढ़ें:  विराट कोहली के विज्ञापन की आलोचना पर कुछ ऐसे फैंस ने की ब्रैड हॉज की खिंचाई

लेंगर ने कहा कि इसमें दो राय नहीं कि इंग्लैंड की टीम वर्ल्ड कप जीतने की सबसे प्रबल दावेदार है और वह वर्ल्ड में नंबर एक टीम बनने की हकादर है. कंगारू कोच बोले कि वे बेहतरीन क्रिकेट खेल रहे हैं. क्या ऐसा नहीं है? निश्चित तौर पर इंग्लैंड वर्ल्ड कप जीतने की सबसे प्रबल दावेदार है. 

यह भी पढ़ें:  World Cup 2019: केदार जाधव पूरी तरह से फिट घोषित, फिजियो ने बीसीसीआई को रिपोर्ट सौंपी, पर...

लेंगर ने कहा कि हम इंग्लैंड के खिलाफ खेलने की ओर निहार रहे हैं. उनके और हमारे बीच अच्छी प्रतिद्वंद्विता रही है. और हमारे लिए यह देखना बहुत ही अच्छा रहेगा कि हम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करते हैं. वास्तव में साल 2015 के बाद से इंग्लैंड ने वनडे में बेहतरीन सफलता हासिल की है और इसका श्रेय उसकी बल्लेबाजी शैली को जाता है. 

VIDEO:  मुंबई ने सिर्प 1 रन से चेन्नई को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब जीता. 

लेकिन लेंगर का मानना है कि वनडे में सफलता के लिए ऑस्ट्रेलिया को खुद के फॉर्मूले पर ही काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को भारत और इंग्लैंड के खिलाफ खासा जोर लगाना होगा. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com