World Cup 2019: मैच से पहले गुलबदीन नैब की बांग्लादेश को चेतावनी- हम तो डूबेंगे सनम, तुमको भी ले डूबेंगे

World Cup 2019: मैच से पहले गुलबदीन नैब की बांग्लादेश को चेतावनी- हम तो डूबेंगे सनम, तुमको भी ले डूबेंगे

World Cup 2019: बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में सवालों के जवाब देते हुए अफगान कप्तान गुलबादीन नैब

खास बातें

  • टूर्नामेंट में अभी तक एक भी मैच ने जीत सकी है अफगान टीम
  • भारत के खिलाफ 11 रनों से हार का सामना करना
  • आज बांग्लादेश से भिड़ेगी अफगानिस्तान टीम
साउथम्पटन:

World Cup 2019: वर्ल्ड कप 2019 (Wrold Cup 2019) में अफगानिस्तान टीम (Afghanistan Cricket team) ने अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है, लेकिन उसने अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान खींचा है.  इस टीम ने टूर्नामेंट में मजबूत और खिताब की प्रबल दावेदार भारत (India Cricket team) और इंग्लैंड (England Cricket team) जैसी टीम को भी संकट में डाल दिया था.  शनिवार को हुए भारत-अफगानिस्तान (IND vs AFG) मैच में अफगानिस्तान टीम को महज 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में उसके खिलाड़ी मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) ने अर्धशतक बनाया. लेकिन भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Nabi) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मैच के आखिरी ओवर में हैट्रिक ली, जिसके चलते अफगानिस्तान टीम जीत से चूक गई.

IND vs AFG: इसलिए सचिन तेंदुलकर ने धोनी-जाधव की बल्लेबाजी पर उठाया सवाल

अब अफगानिस्तान टीम का अगला मुकाबला बांग्लादेश टीम (Bangladesh Cricket team) से है. बांग्लादेश टीम सेमीफाइनल की दावेदारी के लिए बेताब है, इसलिए वह इस मैच को हर हाल में जीतने की कोशिश करेगी, लेकिन मैच से अफगानिस्तान के कप्तान गुलबादीन (Gulbadin Naib) ने बांग्लादेश टीम को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह उन्हें हल्के में न ले. अगर वे वर्ल्ड कप से बाहर हुए हैं तो बांग्लादेश को भी बाहर कर देंगे.

World Cup 2019: हैट्रिक पर बोले मोहम्मद शमी, कहा- माही भाई ने दी थी यह 'खास' सलाह 

Newsbeep

मैच से पहले हुई प्रेस कांफ्रेंस में बांग्लादेश के खिलाफ अपने इरादे जाहिर करते हुए अफगान कप्तान गुलबदीन नैब (Gulbadin Naib) ने कहा कि हम तो पहले ही डूब चुके हैं, अब आपको भी डूबा देंगे. अफगानिस्तान ने अभी तक अपने सभी छह मैच गंवाये हैं और वह टूर्नामेंट से बाहर हो चुका है. वहीं बांग्लादेश टीम को अपनी उम्मीदें बरकरार रखने के लिये अफगानिस्तान पर जीत दर्ज करनी होगी. गुलबदीन से जब बांग्लादेश के खिलाफ मैच के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मुस्कराते हुए कहा, 'हम तो डूबे हैं सनम, तुमको भी लेकर डूबेंगे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराकर भारतीयों को शानदार तोहफा दिया.