World Cup 2019: ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने इंग्लैंड के इस बल्लेबाज को बताया वर्ल्ड क्रिकेट का नया 'धोनी'

World Cup 2019: ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने इंग्लैंड के इस बल्लेबाज को बताया वर्ल्ड क्रिकेट का नया 'धोनी'

World Cup 2019: इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर

खास बातें

  • जोस बटलर को बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद लैंगर को
  • ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा- वह अविश्वसनीय खिलाड़ी है
  • कहा- धोनी के उत्तराधिकारी हो सकते हैं बटलर
मैनचेस्टर:

World Cup 2019: वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में मेजबान इंग्लैंड टीम (England Cricket team) को श्रीलंका के खिलाफ हुए मैच में दूसरी बार हार का सामना करना पड़ा था. इंग्लैंड के खिलाफ हुए इस मैच में श्रीलंका टीम (Sri Lanka team) ने 20 रनों से जीत दर्ज की थी. इससे पहले इंग्लैंड को ग्रुप मैच में पाकिस्तान (Pakistan Cricket team) के हाथों हार मिली थी. इन दो मैचों के अलावा इंग्लैंड ने अपने सभी मैच जीते हैं, लेकिन इन दो हारों से उसके सेमीफाइनल में पहुंचे की संभावना पर संशय पैदा हो गया है. इन्हीं संशयों के बीच इंग्लैंड टीम मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया (ENG vs AUS) से भिड़ने जा रही है. इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर (Justin Lange) इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्‍लेबाज जोस बटलर की जमकर तारीफ की, और उन्हें वर्ल्ड क्रिकेट का नया धोनी (MS Dhoni) बताया. 

World Cup 2019: दक्षिण अफ्रीका के कप्‍तान डु प्लेसिस ने कहा- पाकिस्तान से हारना शर्मनाक

जोस बटलर (Jos Buttler) की तारीफ करते हुए ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर (Justin Lange) ने इंग्लैंड के इस बल्लेबाज को वर्ल्ड क्रिकेट का नया महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) बताया. बटलर ने बल्लेबाजी में अपनी आक्रामक शैली से सफलताएं हासिल की हैं. लैंगर का मानना है कि वह पूर्व भारतीय कप्तान धोनी के उत्तराधिकारी बन सकते हैं, जिन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ फिनिशर्स में से एक माना जाता है.

World Cup 2019: सरफराज अहमद ने इंग्‍लैंड के इस बल्लेबाज से की हैरिस सोहेल की तुलना..

लैंगर (Justin Lange) ने कहा, 'जोस अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं. मुझे उन्‍हें बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद है. वह वर्ल्ड क्रिकेट के नए धोनी हैं.' ऑस्ट्रेलियाई कोच ने इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच की पूर्व संध्या पर कहा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि वे इस मैच (मंगलवार को होने वाले) में शून्य पर आउट हो जाएं, लेकिन मैंने उन्‍हें समरसेट की तरफ से खेलते हुए देखा है. वह अविश्सनीय खिलाड़ी और बेजोड़ फिनिशर हैं.' ऑस्ट्रेलिया टीम वर्ल्ड कप के अपने छह मैचों में से पांच में जीत दर्ज करके अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है. (इनपुटः भाषा)

VIDEO:  भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराकर भारतीयों को शानदार तोहफा दिया.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com