World Cup 2019: भारत के खिलाफ मिली हार के लिए बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने दिया किस्मत को दोष..

World Cup 2019: भारत के खिलाफ मिली हार के लिए बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने दिया किस्मत को दोष..

World Cup 2019: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा

खास बातें

  • भारत से हार के साथ ही बांग्लादेश का सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना भी टूटा
  • एजबेस्ट में हुए मैच में 28 रनों से करना पड़ा हार का सामना
  • आखिरी मैच में पाकिस्तान से भिड़ेगी बांग्लादेश टीम
बर्मिघम:

IND vs BAN: भारत के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में एजबेस्टन में खेले गए मैच में बांग्लादेश (Bangladesh Cricket team) को 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ बांग्लादेश का सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना भी चकनाचूर हो गया. अपनी टीम की हार के लिए कप्तान मशरफे मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) ने किस्मत को दोष दिया है. मुर्तजा ने कहा कि हमारी टीम को यह मैच जीतना चाहिए था, लेकिन किस्मत खराब होने के कारण उनकी टीम मैच हार गई. बांग्लादेश आखिरी तक मैच में बनी हुई थी लेकिन जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 48वें ओवर की आखिरी दो गेंदों पर दो विकेट लेकर बांग्लादेश को हार की तरफ भेज दिया.

IND vs BAN: इस बार भारतीय प्रशंसकों को बांग्लादेशियों से मिली कड़ी चुनौती

मैच के बाद मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) ने कहा, 'यह अच्छा प्रयास था, लेकिन हमें यह मैच जीतना चाहिए था. अगर हम में से कोई एक 80-90 रन करता तो यह अलग मैच हो सकता था. हमें थोड़ी किस्मत की जरूरत थी. शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) बेहतरीन फॉर्म में हैं. मुशफिकुर रहीम भी बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं.'

IND vs BAN: इस वजह से रोहित शर्मा अतीत के बारे में नहीं सोचते

भारत (India Cricket team) के लिए इस मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 104 रनों की पारी खेली लेकिन जब वे 9 रनों के निजी स्कोर पर थे तभी तमीम इकबाल ने उनका कैच छोड़ दिया था. इस पर मुर्तजा ने कहा, 'रोहित का कैच छूटना काफी निराशाजनक था, लेकिन इस तरह की चीजें होती रहती हैं. पाकिस्तान के खिलाफ हमें अपना सर्वश्रेष्ठ खेलना होगा.' इस जीत के साथ ही भारतीय टीम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई है. वहीं बांग्लादेश को पाकिस्तान के खिलाफ अपना आखिरी लीग मैच खेलना है. 

VIDEO:   इंग्लैंड ने पिछले मैच में भारत को 31 रन से हराया था. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com